IND vs ENG / जोस बटलर के आउट होने के बाद विराट कोहली से हुई थी बहस, जानिए पूरा मामला - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 22, 2021, 09:15 AM
IND vs ENG: आखिरी टी-20 मैच जीतकर भारत ने टी-20 सीरीज 3-2 से जीतने में सफल रही। विराट कोहली को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया तो वहीं आखिरी टी-20 में शानदार गेंदबाजी करने वाले भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। आखिरी टी-20 में भारत के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने शानदार परफ़ॉर्मेंस किया और लगातार छठी टी-20 सीरीज जीतने का अनोखा कमाल कर दिखाया। बता दें इस मैच के दौरान एक ऐसा भी पल आया जब कोहली (Virat Kohli) काफी गुस्से में नजर आए।  

दरअसल जब जोस बटलर (Jos Buttler) आउट हुए तो पवेलियन लौटते वक्त उन्होंने झुंझलाहट दिखाई जिससे कोहली काफी गुस्से में नजर आए। कोहली (Kohli) को ऐसा लगा कि बटलर ने उन्हें कुछ अपशब्द कहे हैं। जिसके कारण जब बटलर उल्टे पांव आउट होेकर पवेलियन जा रहे थे तो भारतीय कप्तान भी उनके पीछे चलने लगे और उनसे बात करने की कोशिश करने लगे। कोहली के आवाज को सुनकर बटलर पलटे भी लेकिन उन्होंने इसपर अपना रिएक्शन काफी शांत भाव से दिया और वापस फिर पवेलियन की ओर लौट गए। 

बटलर के वापस लौटने के बाद अंपायर ने कोहली से काफी देर तक बात की। कोहली अंपायर को समझाते हुए नजर आ रहे थे। तो वहीं मैदानी अंपायर इस मसले को रफा-दफा करने की कोशिश में नजर आए। हालांकि यह बात सामने नहीं आ पाई कि आखिर में कोहली और बटलर के बीच किस बात को लेकर विवाद खड़ा हुआ। कोहली और बटलर के बीच इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है। जिसमें कोहली काफी गुस्से में दिख रहे हैं। 

बता दें कि बटलर ने 52 रन की पारी खेली और वो भुवी की गेंद पर हार्दिक पंड्या के द्वारा लपके गए। बटलर ने अपनी पारी मे ं34 गेंद का सामना किया जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। बटलर के अलावा मलान ने अर्धशतक जमाया लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER