विश्व / हमारे पास 125-250 ग्राम के छोटे परमाणु बम भी हैं: पाकिस्तानी रेल मंत्री

Jansatta : Sep 03, 2019, 06:36 PM
Jammu-Kashmir को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित करने और आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के बड़े फैसले के बाद बौखलाए पाकिस्तान के मंत्री अपने बयानों के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इमरान खान सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद ने अब एक और बयान दिया है जिसके चलते फिर उनका मजाक उड़ रहा है। अब उन्होंने भारत को परमाणु हमले की धमकी दे डाली है। बता दें कि रशीद परमाणु हमले की भविष्यवाणी भी कर चुके हैं। उन्होंने भारत को चेतावनी देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी कोशिश करें कि अब युद्ध न हो वरना ये दोनों देशों के बीच आखिरी युद्ध होगा।

‘हमारे पास स्मार्ट परमाणु बम’: रशीद ने कहा कि पाकिस्तान के पास 125-250 ग्राम के स्मार्ट परमाणु बम हैं। उन्होंने कहा, ‘भारत ने दो गलतियां की हैं। एक गलती तो परमाणु बम के परीक्षण के रूप में की, यदि भारत नहीं करता तो पाकिस्तान भी नहीं करता। दूसरी गलती नरेंद्र मोदी ने कश्मीर को लेकर की। मोदी सोचते हैं कि कश्मीरी आजादी की लड़ाई छोड़ देंगे, यह उनकी भूल है।

रशीद ने दावा किया कि पाकिस्तान के पास ऐसे स्मार्ट परमाणु बम हैं जो सिर्फ हथियार वाली जगह को निशाना बनाते हैं। रशीद ने कहा कि जब पाकिस्तान की रक्षा करने का वक्त आएगा तो हम सभी विकल्प इस्तेमाल करेंगे। इसके बाद रशीद ने पीएम मोदी पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सामने झूठ बोलने का भी आरोप लगाया। रशीद ने एनआरसी का जिक्र करते हुए कहा कि भारत में अभी कई पाकिस्तान बन सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER