मनोरंजन / मां की फिल्म 'बूम' फ्लॉप हुई तो घर का फर्नीचर भी बिक गया था, जमीन पर सोना पड़ता था: टाइगर श्रॉफ

Dainik Bhaskar : Sep 04, 2019, 03:49 PM
बॉलीवुड डेस्क. टाइगर श्रॉफ का कहना है कि उनकी मां आयशा के बैनर तले बनी फिल्म 'बूम' के फ्लॉप होने के बाद परिवार को बेहद आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा था। यहां तक कि उनके घर का फर्नीचर तक बिक चुका था। टाइगर एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में फिल्म की असफलता और परिवार पर टूटे उस कहर के बारे में बात कर रहे थे। टाइगर कहते हैं, "मुझे याद है कि कैसे एक के बाद एक हमारा  पूरा फर्नीचर बिक गया था। जिन चीजों को देखकर मैं बड़ा हो रहा था, वो गायब हो गईं। फिर मेरा बेड भी चला गया। मैंने जमीन पर सोना शुरू किया। यह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव था।" टाइगर की मानें तो जब परिवार खराब आर्थिक स्थिति से गुजर रहा था, तब वे सिर्फ 11 साल के थे।

टाइगर की मानें तो उनके पेरेंट्स ने 'बूम' के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया था, वह उन्हें भारी पड़ा। 2003 में रिलीज हुई 'बूम' को कैजाद गुस्ताद ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, जीनत अमान और जावेद जाफरी जैसे पॉपुलर चेहरे थे। कटरीना कैफ की यह डेब्यू फिल्म थी। कहा जाता है कि फिल्म रिलीज से पहले ही लीक हो गई थी। इसी के चलते यह बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। 

'वॉर' में नजर आएंगे टाइगर

टाइगर ने 2014 में कृति सेनन के साथ फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जो बॉक्सऑफिस पर हिट रही थी। इसके बाद वे 'बागी' सीरीज की दो हिट फिल्में दे चुके हैं। आखिरी बार वे 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2' में दिखाई दिए थे, जो बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। उनकी अगली फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर को रिलीज होगी, जिसमें वे पहली बार ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER