बॉलीवुड / जब सुष्मिता सेन ने दिया था विक्रम भट्ट से शादी और कई अफेयर्स पर जवाब

Zoom News : Jul 17, 2022, 07:52 PM
बॉलीवुड | सुष्मिता सेन बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। हाल ही में ललित मोदी ने उनके साथ रिलेशनशिप में होने की बात सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। यह मामला काफी चर्चा में है और सुष्मिता सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं कि बिना किसी शादी या सगाई के बिना शर्त वाले प्यार की आगोश में हैं। सुष्मिता सेन अपनी जिंदगी खुलकर जीती हैं। वह पहले भी अपने अफेयर पर खुलकर बोलती रही हैं। साथ ही अपने एक्स-बॉयफ्रेंड्स के लिए भी मन में कड़वाहट नहीं रखतीं। सिमी ग्रेवाल के शो पर वह एक बार इस बारे में बात कर चुकी हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि शादी क्यों नहीं कर पाईं।

अफेयर्स को लेकर नहीं है डर

सिमी ग्रेवाल ने सवाल किया था कि क्या वह सेल्फ सेंटर्ड हैं। इस पर सुष्मिता बोली थीं, हां मैं सेल्फ सेंटर्ड हूं। इसमें बुराई नहीं है। थोड़ा सेलफिश होने में बुराई, लेकिन इसे स्वीकार न करना गलत है। सिमी ने उनसे पूछा कि वह कई लड़कियों को जानती हैं लेकिन सुष्मिता के अफेयर्स बाकी लड़कियों जैसे नहीं हैं। कौन सी बात उनको इतना निडर बनाती है। इस पर सुष्मिता ने जवाब दिया था, मुझे फेल होने का डर नहीं। बहुत से लोगों को ये डर होता है। मैंने स्वीकार कर लिया है कि मैं परफेक्ट नहीं हूं। जितना जल्दी आप इस बात को स्वीकार कर लेंगे उतना अच्छा है।

कई बार पाया और कई बार खोया प्यार

सिमी ने पूछा कि सुष्मिता को कई बार प्यार हुआ और उन्होंने कई बार प्यार खोया है। इस पर सुष्मिता ने जवाब दिया था, आप जितने ज्यादा रिलेशनशिप्स में होंगे, रिलेशन में उतने ज्यादा ग्रो करेंगे। जितने औरत, मर्द और बच्चे मेरी जिंदगी में आए उन्होंने मुझे ज्यादा, बेहतर और ऊंचे लेवल का प्यार करना सिखाया। मैं बहुत आभारी हूं कि इतने अच्छे लोग मेरी जिंदगी में आए और सही वक्त पर चले गए साथ ही मुझे सीख भी दी। जब उनसे शादी पर सवाल किया गया तो सुष्मिता बोलीं कि सभी लोग अच्छे थे पर मेरे लिए फिट नहीं थे। इसलिए शादी तक बात नहीं पहुंच पाई।

बताया विक्रम भट्ट से क्यों नहीं की थी शादी

सुष्मिता को इस इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल ने वो क्लिप भी दिखाई थी जिसमें वह विक्रम भट्ट के साथ शो पर आई थीं। सुष्मिता सेन विक्रम भट्ट के साथ भी रिलेशनशिप में रही हैं। इस इंटरव्यू में सुष्मिता ने कहा था, अगर कल को मेरी विक्रम से शादी हो जाती है, ये नहीं होना चाहिए कि तुम वो लड़की नहीं हो जिसे मैंने शादी की था। अभी हम दोनों एक-दूसरे को समझने की प्रॉसेस में हैं। जिस दिन पूरा भरोसा हो जाएगा मैं कमिटमेंट कर लूंगी। सुष्मिता बोली थीं, जब किसी से मिलो तो लोग वे एक-दूसरे से बहुत अच्छी तरह पेश आते हैं। बाद में उनके असली रंग दिखते हैं। जब पूरा भरोसा हो जाएगा मैं तभी कमिट करूंगी।

दो-तीन बार हो जाती शादी

 मैं लॉन्ग टर्म कमिटमेंट करने में सोचती-समझती हूं। वैसे काफी इम्पल्सिव हूं। सिमी ने कहा कि इसका मतलब इतना न सोचती तो अब तक दो-तीन बार गलत लोगों से शादी हो जाती। इस पर सुष्मिता ने जवाब दिया था, मैं बहुत लकी भी रही हूं। कई बार मैं गलती करने जा रही थी लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि मैं डिग्निटी के साथ उस रिश्ते से अलग हो गई। सुष्मिता ने  बताया था कि मैं किसी भी एक्स के साथ कड़वाहट नहीं रखती क्योंकि ये मेरे ऊपर ही बोझ हो जाता है। बता दें कि रोहमन शॉल अभी भी सुष्मिता के अच्छे दोस्त हैं और घर पर भी आते-जाते हैं।

शादी है कठिन फैसला

इस इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने कहा था, रेने के जिंदगी में आने के बाद मुझे बॉयफ्रेंड, हसबैंड के साथ एक पिता भी चाहिए। साथ ही यह भी कहा था कि बच्चों के होने से जिंदगी में एक मर्द की कमी पूरी नहीं हो जाती पर मेरे लिए शादी करना बच्चा गोद लेने से कठिन फैसला है। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER