Special / जब किंग कोबरा के साथ ही डांस करने लगा ये लड़का, हाथ में सांप को उठाया और फिर...

Zoom News : Sep 27, 2022, 10:33 PM
Social Media Viral: सोशल मीडिया पर कई अजीबोगरीब वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन यकीनन आपने ऐसा खतरनाक वीडियो कभी नहीं देखा होगा. आपने 'जान हथेली पर रखना' (Life In Danger) कहावत तो जरूर सुनी होगी, ये वीडियो इस कहावत का सबूत देता है. इस वीडियो में दिख रहे लड़के ने न केवल अपनी जान बल्कि जहरीले सांप (Poisonous Snake) को ही अपनी हथेली पर रख लिया.

कोबरा को हाथ से उठाया

इस वीडियो में एक लड़के को कोबरा के सामने बैठे हुए देखा जा सकता है. अगले ही पल लड़का सांपों के राजा (King Of Snakes) को पकड़ने की कोशिश करने लगता है. इसके बाद क्या हुआ, ये जानने के लिए पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

सांप के साथ करने लगा डांस

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि लड़का सांप को अपने हाथों में पकड़ लेता है और उसके साथ डांस (Dance) करने लगता है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों के रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इतना ही नहीं बहुत से लोगों ने तो लड़के को सनकी (Crazy) तक करार दिया. हालांकि किंग कोबरा ने लड़के को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया लेकिन किसी भी पल लड़का सांप के गुस्से (Anger) का शिकार हो सकता था और उसका काम भी तमाम हो सकता था. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER