Bigg Boss 17 / विक्की की मां ने जब अंकिता के पापा को लेकर कसा तंज- सबके सामने सास पर भड़क गईं एक्ट्रेस

Zoom News : Jan 10, 2024, 08:00 AM
Bigg Boss 17: सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में आए दिन किसी न किसी की लड़ाई होती दिख रही है। हर दिन के साथ ये शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। वहीं अब फैंस को शो में कुछ नया भी देखने को मिलने वाला है, क्योंकि अब शो में फैमिली वीक शुरु हो चुका है। हाल ही में शो में अंकिता और विक्की की मां की एंट्री हुई है, जिनके जाते ही शो का माहौल ही बदल गया है। इस दौरान के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए है, जिसमें से एक वीडियो में अंकिता अपनी सास पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं। जानिए आज ऐसा क्या हुआ सास-बहू के बीच।

अंकिता को सास ने कही ये बात

ये तो आप सब देखते ही है कि जबसे अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की ‘बिग बॉस 17’ के घर में गए हैं दोनों आए दिन झगड़ते रहते हैं। अंकिता कभी विक्की को चप्पल फेंक कर मारती हैं तो कभी उन्हें लात से मारती हैं। जब विक्की की मां बिग बॅास के घर में आई तो उन्होंने आते ही अंकिता से इसी मुद्दे पर बात की, जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। 

सास पर भड़की अंकिता

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां घर में एंट्री लेती हैं। पहले दोनों की मां घरवालों के साथ हंसी मजाक करती हैं। इसके बाद वीडियो में विक्की की मां को अंकिता से अकेले में बात करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान विक्की की मां अंकिता से ये कहती है कि 'जब तुमने विक्की को लात मारी थी, तो विक्की के पापा ने तुरंत तुम्हारी मां को कॉल करके पूछा था कि क्या तुम भी अपने पति को ऐसे ही लात मारती थीं। ये बात सुनते ही अंकिता के चंहरे का रंग उड़ जाता है। इसके बाद अंकिता अपनी सास से नाराज हो जाती हैं और चिढ़ते हुए उनसे कहती हैं कि 'मम्मी को कॉल करने की क्या जरुरत थी मेरी, मेरी मां अकेली है वहां, मेरे पापा की डेथ हुई है मम्मा। मेरे मम्मी-पापा को बीच में मत लाओ प्लीज।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER