बॉलीवुड / कौन हैं ललित मोदी? जिसे डेट कर रहीं सुष्मिता सेन, रोमांटिक तस्वीरों ने बढ़ाई हलचल

Zoom News : Jul 14, 2022, 10:03 PM
बॉलीवुड | सुष्मिता सेन को लेकर अचानक चौंकाने वाली खबर आई जब बिजनेस टाइकून ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर उनके साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं। ललित मोदी ने सुष्मिता को अपना बेटर हाफ (अर्धांगिनी) बताया। इसके साथ ही लिखा कि यह उनकी जिंदगी की नई यात्रा है। ललित मोदी के पोस्ट के बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों ने शादी कर ली है। पहले ट्वीट के थोड़ी देर बाद ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर सफाई दी कि वो अभी डेट कर रहे हैं। 

फैन्स और फॉलोवर्स हैरान

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें से कुछ अभी की हैं तो कुछ थ्रोबैक फोटोज हैं। उनकी लेटेस्ट फोटोज मालदीव से है जहां वो छुट्टियां बिताने पहुंचे। रोहमन शॉल से हाल ही में सुष्मिता का ब्रेकअप हुआ है। वो ललित मोदी को डेट कर रही हैं इसकी किसी को कानों कान भनक तक नहीं लगी। ऐसे मे फैन्स और फॉलोवर्स को जैसे ही यह पता चला सभी हैरान रह गए। चलिए बताते हैं कि आखिर कौन हैं ललित मोदी जिसको सुष्मिता सेन डेट कर रही हैं। 

कौन हैं ललित मोदी

ललित मोदी का जन्म 29 नवंबर 1963 को हुआ। 46 वर्षीय सुष्मिता सेन से वह 10 साल बड़े हैं। ललित मोदी एक भारतीय बिजनेसमैन और क्रिकेट प्रशासक हैं। मोदी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की स्थापना की थी। वह इसके पहले अध्यक्ष और कमिश्नर थे। उन्होंने 3 साल तक (2010 तक) टूर्नामेंट चलाया। ललित मोदी ने 2008-10 तक चैंपिंयस लीग की भी अध्यक्षता की। वह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष थे। उन्होंने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (2005-09 और 2014-15) के अध्यक्ष और पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष के रूप में भी काम किया है। 

पहली शादी के बाद तलाक

विदेश में पढ़ाई के दौरान ललित मोदी को अपनी मां की सहेली मीनल सागरानी से प्यार हो गया। उन्होंने शादी कर ली। हालांकि यह शादी टिक नही पाई और उनका तलाक हो गया। उनका एक बेटा रुचिर और एक बेटी आलिया हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER