Smriti Mandhana / स्मृति मंधाना के साथ ये लड़का कौन, क्या ब्वॉयफ्रेंड के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहीं है मंधाना?

Zoom News : Jul 30, 2023, 10:02 AM
Smriti Mandhana: भारतीय महिला क्रिकेट स्टार स्मृति मंधाना इन दिनों लंदन में हैं और लगातार अपने खेल पर ही फोकस करती हैं. हालांकि वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताती हैं. लेकिन एक दिन पहले इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के पांचवें टेस्ट मैच के दौरान मैच देखने ओवल क्रिकेट ग्राउंड गईं, लेकिन यहां से आई तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अकेले वहां पर नहीं गईं.

भारतीय महिला टीम की धुरंधर बल्लेबाज स्मृति मंधाना ​जब ओवल में मैच देखने गईं तो उनके साथ दोस्त पलाश मुच्छल भी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है, हालांकि यहां यह भी ध्यान देना होगा कि उनकी ओर से इस मामले में कुछ भी नहीं कहा गया है.

ओवल में एक ही जगह की फोटो

स्मृति मंधाना और पलाश मुच्छल के बीच अफेयर की बात इसलिए कही जा रही है क्योंकि दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने-अपने अकांउट के जरिए ओवल मैदान से एक ही जगह की फोटो पोस्ट की. स्मृति ने उसी जगह खड़े होकर फोटो खिंचवाई जिस जगह पर पलाश ने भी खिंचवाई थी. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक साथ ही वहां पर मैच देखने गए थे.

स्मृति ने 18 जुलाई को बांग्लादेश में अपना 27वां जन्मदिन मनाया था. इस दौरान भी पलाश मुच्छल भी अचानक वहां पहुंच गए थे. भारतीय महिला टीम वहां पर बांग्लादेश के साथ वनडे सीरीज खेल रही थी.

ढाका में पलाश के साथ स्मृति मंधाना

हालांकि सोशल मीडिया पर स्मृति मंधाना और पलाश मुच्छल की और भी कई तस्वीरें मौजूद हैं. म्यूजिक कंपोजर पलाश ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टार क्रिकेटर मंधाना के साथ फोटो शेयर किए हैं जिसमें वे दोनों एक-दूसरे के काफी करीब और खुश दिख रहे हैं. स्मृति ने कुछ दिन पहले 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया था.पलाश मुच्छल हिंदी सिनेमा में काफी सक्रिय हैं और संगीत देने के साथ-साथ फिल्मों को भी डायरेक्ट करते हैं. पलाश बॉलीवुड की मशहूर गायिका पलक मुच्छल के भाई हैं.

तीनों विधाओं में खेलने का अनुभव

क्रिकेटर स्मृति भारतीय महिला क्रिकेट की दिग्गज खिलाड़ी हैं. स्मृति क्रिकेट के तीनों विधाओं टेस्ट, वनडे और टी-20 इंटरनेशनल में खेल चुकी हैं. अंतरराष्ट्रीय करियर में 203 मैच खेलने का अनुभव है. उन्होंने सबसे ज्यादा 119 टी-20 इंटरनेशनल मैच (2854 रन) खेले हैं, जिसमें उन्होंने 2854 रन बनाए हैं. उनकी 87 रनों की पारी सर्वश्रेष्ठ पारी रही है. उन्होंने 4 टेस्ट मैचों में 1 शतक के साथ 2 अर्धशतक (325 रन) लगाए हैं.

इसके अलावा वह वनडे क्रिकेट में ज्यादा कामयाब रही हैं. अपने खेले 80 वनडे मैच (कुल 3179 रन) में उन्होंने 5 शतक और 26 अर्धशतक जमाए हैं. अंतरराष्ट्रीय करियर में उनकी सबसे बड़ी पारी 135 रनों की रही है जिसमें उन्होंने वनडे में बनाया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER