IPL 2021 / CSK और KKR में कौन सी टीम बनेगी चैंपियन? हो गई सबसे बड़ी भविष्यवाणी

Zoom News : Oct 14, 2021, 08:22 PM
आईपीएल 2021 (IPL 2021) का एक्शन अब अपने आखिरी दौर में पहुंच गया है, इस बीच क्रिकेट फैंस के जेहन में सबसे बड़ा सवाल ये है कि कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सामना चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) में कौन सी टीम फाइनल दंगल जीतेगी।

ये टीम बनेगी चैंपियन

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने आईपीएल 2021 के फाइनल (IPL 2021 Final) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है उनके मुताबिक एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) इस सीजन की विनर बनेगी।

KKR की किस्मत देगी धोखा!

डेल स्टेन (Dale Steyn) ने कहा, 'मैंने हमेशा आंकड़ों पर ध्यान दिया है। ये मैच एक कसीनो की तरह होने वाला है।अगर लगातार 10 बार ब्लैक आया है तो कभी न कभी रेड जरूर आएगा। मुझे ऐसा लगता है कि केकेआर का एक खराब दिन जरूर आएगा। उनके गलत फैसले और इयोन मोर्गन और दिनेश कार्तिक की खराब फॉर्म का खामियाजा उन्हें जरूर भुगतना पड़ सकता है। आज (बुधवार) के मुकाबले में तकरीबन ऐसा हो भी गया था और शायद फाइनल में ऐसा हो जाए।'

CSK क्यों है बेहतर टीम?

डेल स्टेन (Dale Steyn) ने 'येलो आर्मी' की तारीफ करते हुए कहा, 'चेन्नई काफी बेहतरीन टीम लगी है। वो सही वक्त पर सही दिशा में बढ़ गए हैं। धोनी ने दिल्ली के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की और उनकी  कप्तानी भी बेहतरीन रही है। उनके बल्लेबाज फॉर्म में हैं। मुझे ऐसा लगता है कि कोलकाता शायद ये मुकाबला (फाइनल) हार जाए।'

धोनी का मिशन होगा कामयाब?

एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) अगर फाइनल मुकाबला जीतती है तो ये उसका चौथा आईपीएल खिताब होगा। माही जरूर चाहते होंगे कि  रिटायरमेंट से पहले वो 'येलो आर्मी' चैंपियन बनाएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER