LPL 2020 / निजी कारणों से लंका प्रीमियर लीग छोड़ घर वापस लौटे शाहिद आफरीदी, जानिए वजह

Zoom News : Dec 03, 2020, 10:05 PM
LPL 2020: लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) की टीम गाले ग्लाडिएटर्स के कप्तान शाहिद आफरीदी निजी कारणों से पाकिस्तान लौट गए हैं। आफरीदी ने स्वदेश लौटने का कारण विस्तार से नहीं बताया, लेकिन कहा कि स्थिति ठीक होने पर वह टीम से जुड़ेंगे। आफरीदी के अलावा दांबुला विकिंग के तेज गेंदबाज आफताब आलम भी निजी कारणों का हवाला देकर अफगानिस्तान लौट गए हैं।

वहीं खबर है कि आफरीदी की बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इसी वजह से उन्हें लंका प्रीमियर लीग को छोड़कर पाकिस्तान लौटना पड़ा है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। बीते बुधवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी देखी गई जिसमें आफरीदी की बेटी को अस्पताल में दिखाया गया है। इसके बाद ट्विटर पर कुछ लोगों ने दावा किया कि उनकी बेटी गंभीर रूप से बीमार है।

दूसरी ओर, अगर शाहिद आफरीदी वापस लौटते हैं, तो उन्हें कुछ समय के लिए क्वॉरंटाइन में रहना होगा, लेकिन टूर्नामेंट के मेडिकल स्टाफ शायद उन्हें सात दिन के लिए क्वॉरंटाइन में नहीं रखें। आफरीदी एलपीएल के लिए गत 24 नवंबर को श्रीलंका पहुंचे थे।

आफरीदी के इस तरह स्वदेश लौटने से उनकी टीम के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है जो अबतक टूर्नामेंट में पहली जीत की तलाश में है। उपकप्तान भानुका राजपक्षे आफरीदी की जगह टीम की कप्तानी संभाल सकते हैं। उल्लेखनीय है कि एलपीएल का यह पहला संस्करण है जो 16 दिसंबर तक चलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER