Rajasthan / पत्नी ने गाली-गलौज करने वाले पति को बिजली का झटका दिया

Zoom News : Aug 17, 2021, 08:19 PM

अपने पति के अपमानजनक व्यवहार से पीड़ित 25 वर्षीय एक महिला ने कथित तौर पर उसे बिजली के झटके देने के लिए नशीला पदार्थ पिलाया। अधिकारियों ने कहा कि पति का इलाज बीकानेर के एक केंद्रीय प्राधिकरण स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है। चुरू के सरदार सहर थाने के उप निरीक्षक मानक लाल के अनुसार पीबीएम स्वास्थ्य केंद्र बीकानेर में इलाजरत महेंद्र दान (32) ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी पत्नी ने 12 अगस्त को उसे मारने का प्रयास किया.


लाल के मुताबिक डैन ने बताया कि रात करीब नौ बजे जब वह काम से लौटा तो उसकी पत्नी खाना लेकर आई। खाने के बाद, वह होश खो बैठा और बिजली के झटके के कारण देर रात जाग गया। उसकी पत्नी ने उसकी हथेलियों को पॉलिथीन के सामान से ढक दिया और उसे झटका देने के लिए उसके पैरों में ताकत के तार बांध दिए।


झटके के कारण डैन फिर से बेहोश हो गया। अगले दिन ध्यान केंद्रित करने पर, उसने कहा कि उसके पिता और भाई ने बताया कि उसकी पत्नी ने देर रात लगभग 2 बजे उन्हें फोन किया और उन्हें बताया कि उसे बिजली का झटका लगा है। उसके पैर जल गए थे और वह बिस्तर से बंधा हुआ था, उसने पुलिस को सूचित किया।


शुरुआती जांच में पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराबी है और उसके साथ मारपीट करता था। उसने कहा कि उसका भाई हाल ही में उनसे मिलने आया था और दोनों के थोड़ी शराब पीने के बाद उसका पति अपने भाई के साथ तीखी बहस में पड़ गया। उसने कहा कि वह रोज़मर्रा की प्रताड़ना से परेशान हो जाती है और परिणामस्वरूप पति को बिजली के झटके देने पर विचार करती है। पुलिस ने कहा कि मामले के अंदर किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER