MP / मछली पकड़ने साथ जाने से पत्नी ने किया मना, तो पति ने पेट्रोल डाल कर दिया आग के हवाले, मौत

Zoom News : Dec 05, 2020, 10:47 AM
MP: पत्नी ने मछली पकड़ने जाने से मना किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की और फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। ज्यादा जलने से पत्नी की मौत हो गई। यह सनसनीखेज घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की है। छिंदवाड़ा के तामिया थाना क्षेत्र के ग्राम डेलखारी की यह एक सनसनीखेज घटना है। नया मोहल्ला में रहने वाली बाली बाली कहार का अपनी पत्नी गोमती बाई कहार (40) के साथ विवाद था। वह अपनी पत्नी के साथ विवाद में भी लड़ता था।

मछली पकड़ने को लेकर दोनों के बीच गुरुवार को विवाद हुआ था। जब पति ने अपनी पत्नी को साथ मछली पकड़ने जाने के लिए कहा, तो उसने अपनी पत्नी के साथ लड़ने से इनकार कर दिया और बाद में उस पर पेट्रोल डाल दिया और उसे आग लगा दी।

जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, वह मौके पर पहुंची और घायल महिला गोमती बाई को 108 के माध्यम से अस्पताल भेजा। अत्यधिक जलने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति बाली कहार के खिलाफ तामिया थाने में 302 का मामला कायम किया है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

छिंदवाड़ा एएसपी संजीव उइके ने कहा कि तामिया थाना क्षेत्र में एक घटना हुई थी जिसमें बाली कहार का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ था। वह अपनी पत्नी के साथ मछली पकड़ रहा था और जबरदस्ती कर रहा था। पत्नी ने मना कर दिया, जिसके बाद उसने घर के बाहर पत्नी के साथ मारपीट की और बाद में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। तामिया थाने में पति के खिलाफ 302 का मामला कायम किया गया है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER