मनोरंजन / फिटनेस सीरीज़ के लिए बुर्ज खलीफा के शीर्ष पर चढ़े विल स्मिथ; तस्वीर वायरल

Zoom News : Nov 11, 2021, 11:45 AM
Will Smith at Burj Khalifa Top: दुबई में मौजूद बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग है और इस बिल्डिंग की चोटी पर चढ़ना तो क्या इसकी ऊंचाई को देख ही लोगों को चक्कर आ जाता है. लेकिन हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने बुर्ज खलीफा की चोटी पर खड़े होने का साहस कर दिखाया है. इतना ही नहीं उन्होंने यहां से अपनी कई फोटो भी क्लिक करवाई हैं.

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ बुर्थ खलीफा की चोटी पर चढ़ गए हैं. चोटी की ऊंचाई से एक्टर की हैरान कर देने वाली फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रही हैं. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार विल स्मिथ ने एक यू-ट्यूब चैनल के लिए ऐसा हैरतंगेज काम किया है. विल स्मिथ यूट्यूब चैनल के एक शो ‘बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ’ के एक एपिसोड को सूट करने के लिए बुर्ज खलीफा की चोटी पर चढ़ गए थे, हालांकि उन्होंने ये कारनामा कई एक्सपर्ट की निगरानी में किया है.

बुर्ज खलीफा की चोटी से स्मिथ ने अपनी कई फोटो भी क्लिक करवाई हैं. उनकी ये फोटो ड्रोन के जरिए ली गई हैं. इन फोटोज में एक्टर बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ें है और इस दौरान उनके चेहरे पर जरा सा भी डर और पसीना नहीं दिख रहा है. बुर्ज खलीफा बिल्डिंग की चोटी पर क्लिक किए गए स्मिथ के ये फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं और एक्टर के फैन्स जमकर इन फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं. फैन्स विल स्मिथ के इस कारनामे को देखकर बेहद हैरान हैं.

बता दें कि बुर्ज खलीफा की बिल्डिंग 160 मंजिल की है और इसकी ऊंचाई 2,722 फीट है. रिपोर्टस के अनुसार विल स्मिथ को इस बिल्डिंग के टॉप पर पहुंचने में करीब 1 घंटा 15 मिनट का समय लगा था. इतना ही नहीं टॉप पर शूट किए गए वीडियो को बनाने में एक्टर को करीब 5 घंटे का वक्त लग गया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER