IPL 2021 Auction / ये 3 टीमें लगाएगी अर्जुन तेंदुलकर पर दांव? होगा IPL खेलने का सपना पूरा

Zoom News : Feb 08, 2021, 07:42 AM
नयी दिल्ली। दिग्गज बल्लेबाज सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के लिए यह साल बेहद खास है। दरअसल अर्जुन तेंदुलकर को इस साल के आईपीएल में खेलने का मौका मिल सकता है। अर्जुन तेंदुलकर ने 18 फरवरी को होने वाले आईपीएल नीलामी (आईपीएल 2021 नीलामी) के लिए अपना नाम भी दर्ज किया है और ऐसी खबरें हैं कि तीन टीमें उन पर दांव लगा सकती हैं।

अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज हैं। हाल ही में वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेले। लेकिन आईपीएल 2021 में वह राजस्थान रॉयल्स टीम से खेल सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स के पास भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाज के रूप में जोफ्रा आर्चर और जयदेव उनादकट जैसे गेंदबाज हैं। राजस्थान अब एक और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को टीम में शामिल करने की कोशिश कर रहा है, यह खोज अर्जुन तेंदुलकर पर समाप्त हो सकती है।

मुंबई इंडियंस अर्जुन तेंदुलकर को भी अपने टीम में शामिल कर सकती है। इस फ्रेंचाइजी में मुंबई के कप्तान सचिन तेंदुलकर का बेटा भी शामिल हो सकता है। अर्जुन तेंदुलकर को इस टीम में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल सकता है, लेकिन वह इस फ्रेंचाइजी से जुड़े दिग्गज खिलाड़ियों और कोचों से बहुत कुछ सीख सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी अर्जुन तेंदुलकर पर दांव लगा सकती है। IPL 2021 से पहले, RCB ने उमेश यादव, इसरू उदाना को रिलीज़ किया है। जबकि डेन स्टीन भी इस आईपीएल में नहीं खेलेंगे। आरसीबी के पास मोहम्मद सिराज के रूप में एक तेज गेंदबाज है, अर्जुन तेंदुलकर को खरीदकर यह टीम अपनी तेज बैटरी को मजबूत कर सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER