एंटरटेनमेंट / प्रिया प्रकाश के नए वीडियो ने चलाया फैंस पर जादू गाया 'चन्ना मेरेया'-देखें Video

ABP News : Sep 25, 2020, 10:15 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस का दिल लूटती रहती हैं। अब एक बार फिर फैंस प्रिया के नए अंदाज़ पर अपना दिल हार बैठे हैं। प्रिया की आंखों के इशारों ने सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया था। अब इस बार उनकी आवाज का जादू उनके चाहने वालों को दीवाना बना रहा है।

प्रिया प्रकाश वारियर की सिंगिंग से लोगों का दिल बेकाबू हो रहा है। जी हां, हाल ही में प्रिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का मशहूर सॉन्ग 'चन्ना मेरेया' गा रही हैं। जब से प्रिया प्रकाश ने ये वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की है तभी से ये वीडियों खूब धूम मचा रही है। अब तक तो लोग सिर्फ उनकी अदाकारी के दीवाने थे लेकिन अब इस वीडियो के बाद फैंस उनकी आवाज के भी दीवाने हो रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ने ये वीडियो 5 दिन पहले ही यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था और तब से अब तक इस वीडियो को 56 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं प्रिया प्रकाश वारियर ने सोशल मीडिया पर 'विंक और फायर गन' के इशारे से खूब वाहवाही लूटी थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रिया की पॉपुलैरिटी में काफी बढ़ोतरी हुई थी। आज प्रिया को इंस्टाग्राम पर फोलो करने वाले लोगों की संख्या करीब 70 लाख है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER