एंटरटेनमेंट / प्रिया प्रकाश वारियर के साथ हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान जमीन पर गिरीं - देखें VIDEO

Zoom News : Feb 26, 2021, 08:42 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाएंगी। वह फिल्म 'क्रैक' से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म शूटिंग तेजी से फाइनल की जा रही है। इसी बीच खबर है कि फिल्म के गाने की शूटिंग करते हुए प्रिया प्रकाश घायल हो गई हैं । उनके साथ एक हादसा हो गया है। हादसे में उनके सिर में चोट लगी है हालांकि वह एकदम ठीक है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए दी है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रिया प्रकाश लिखा, 'यह जिंदगी किस तरह से मुझे धराशायी करती है, उसकी एक झलक है, और मैं हर बार खड़ी होती हूं और पूरे भरोसे के साथ आगे बढ़ती हूं।' उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अब प्रिया प्रकाश द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो की बात करें तो आप देख सकते हैं कि वीडियो एक्टर नितिन पहले दौड़ते हुए आते हैं और उनके पीछे से प्रिया प्रकाश भी दौड़ते हुए आती हैं। वह नितिन को पीछे से उनके कंधे को पकड़कर उनके उपर चढ़ना चाहती हैं हालंकि उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह धड़ाम से नीचे गिर जाती हैं। प्रिया प्रकाश वारियर सीधा जमीन पर सिर के बल गिरती हैं। जमीन पर गिरने के बाद फिल्म की टीम और एक्टर नितिन उन्हें उठाते हैं।  प्रिया प्रकाश वारियर सीधा जमीन पर सिर के बल गिरती हैं। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि वह बहुत ही जोर से गरी हैं और उन्हें सिर पर चोट आई होगी। सब लोग प्रिया से पूछते हैं कि वह ठीक हैं इस पर वो कहती हैं हां मैं ठीक हूं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER