दुनिया / महिला का दावा, पत्नी घर से बाहर गई थी तो बोरिस जॉनसन ने संबंध बनाए, 4 साल चला अफेयर

Zoom News : Mar 30, 2021, 03:10 PM
अमेरिका की बिजनेसवुमेन जेनिफर आरक्यूरी ने दावा किया है कि वे ब्रिटेन के वर्तमान प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के शादीशुदा होने के बावजूद उनके साथ चार सालों तक रिलेशनशिप में थीं। जेनिफर ने मिरर वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि वे बोरिस के फैमिली होम में उनके साथ अंतरंग संबंध बना चुकी हैं। बता दें कि उस दौर में बोरिस और मरीना व्हीलर शादीशुदा थे। जेनिफर ने कहा कि मरीना उस समय बाहर गई हुई थीं और मेरे जाने के दस मिनट बाद घर आ गये

गौरतलब है कि उस दौर में बोरिस लंदन के मेयर हुआ करते थे। उन्होंने आइलंगटन में 3।5 मिलियन पाउंड्स के अपने घर में जेनिफर को इंवाइट किया था। जेनिफर ने कहा कि बोरिस के साथ संबंध बनाने से पहले दोनों ने शेक्सपियर को पढ़ा था। उन्होंने ये भी कहा कि वे बोरिस के घर में सेक्स के बाद काफी असहज भी महसूस कर रही थीं। 

जेनिफर ने कहा कि उनकी पहली मुलाकात बोरिस से साल 2011 में हुई थी। वे उस साल बिजनेस स्टूडेंट थीं। बोरिस उस दौरान एक इंवेट में पहुंचे थे। जेनिफर को बोरिस का इंटेलेक्चुएल अंदाज काफी पसंद आया था। साल 2012 में दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था जो चार सालों तक चला। बोरिस ने कहा था कि तुम पहली ऐसी अमेरिकन हो जिसके प्रति मैं आकर्षित हूं।

जेनिफर ने बोरिस के घर पहुंचकर संबंध बनाने की बात पर विस्तार से बात की। उन्होंने कहा कि ये मार्च 2016 की बात है। हम बोरिस की किताब के कुछ चैप्टर्स के बारे में बात कर रहे थे। बोरिस ने कहा कि वे राइटर ब्लॉक से जूझ रहे हैं और अपनी किताब को लेकर काफी असमंजस में है। इसके बाद हमने शेक्सपियर के मैकबेथ उपन्यास को थोड़ा सा पढ़ा था और फिर हम लोगों में रोमांस शुरू हुआ।

जेनिफर ने आगे कहा कि मेरे आने से पहले बोरिस चीज पास्ता तैयार कर रहे थे और उन्होंने दो ग्लास रेड वाइन के भी तैयार कर लिए थे। हालांकि बोरिस को एहसास हुआ कि उनके घर में चीज़ खत्म हो चुका है तो वे दुकान से इसे लेने चले गए। उन्होंने मुझे अपने घर में अकेला छोड़ दिया था। वो मेरे लिए थोड़ी अजीबोगरीब फीलिंग थी। इसके बाद मैंने उनके किचन में एक सेल्फी भी ली थी। 

उन्होंने आगे कहा कि मैं ये भी कहना चाहती हूं कि बोरिस अगर किचन से दूर ही रहें तो अच्छा है। उन्होंने कहा- वो अपने मोजे नहीं ढूंढ सकते हैं। डिनर बनाने की तो बात ही छोड़िए। ये शख्स किचन में किसी काम के नहीं है और उनका पास्ता भी बिल्कुल खाने लायक नहीं था। जेनिफर ने द मिरर वेबसाइट के साथ कुछ मैसेज भी शेयर किए। इनमें जेनिफर बोरिस को बर्तन धोने को लेकर सलाह दे रही थीं ताकि उनकी पत्नी को शक ना हो जाए। 

जेनिफर ने ये भी कहा कि बोरिस अपने परिवार के बारे में बहुत कम बातें करते थे और वे भी उनसे कभी परिवार को लेकर सवाल नहीं पूछती थीं। गौरतलब है कि जेनिफर को तीन टॉप लेवल ट्रेड मिशन को लेकर एक्सेस भी मिला था। हालांकि उनका बिजनेस इन विदेशी ट्रेड ट्रिप्स के लिए जरूरी मापदंडों को पूरा नहीं करता था। रिपोर्ट्स के अनुसार, बोरिस के प्रभाव के चलते जेनिफर को इन ट्रिप्स पर जाने का मौका मिला था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER