Coimbatore / अविनाशी रोड पर मृत मिली महिला, अप्राकृतिक मौत के तहत मामला दर्ज

Vikrant Shekhawat : Sep 07, 2021, 04:45 PM

कोयंबटूर सिटी पुलिस ने सोमवार को कोयंबटूर में अविनाशी रोड पर 40 और 50 के बीच एक महिला बुजुर्ग की मौत की जांच जारी की, जिसका शव वाहनों द्वारा कुचला गया था। पुलिस को अभी अर्ध-पहने महिला की पहचान का संकेत देना है, जिसका चेहरा विकृत था।


चिन्नियमपलायम के एक स्टोर के निगरानी कैमरे के दृश्यों ने पुष्टि की कि महिला के शरीर को गीली सड़क पर कुछ मीटर तक घसीटा गया, जब एक बहु-उपयोगी वाहन (MUV) ने सुबह 5.44 बजे अविनाशी रोड के खंड को पार कर लिया।

हालांकि, अब यह स्पष्ट नहीं है कि एमयूवी की चपेट में आने के बाद महिला को सड़क पर घसीटा गया या नहीं या महिला के शरीर को वाहन से गिराया गया, एक पुलिस अधिकारी ने कहा।


पुलिस उपायुक्त (कानून व्यवस्था) टी. जयचंद्रन ने बताया कि घटना के संबंध में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है. “यह एक दुर्घटना थी या नहीं या एक महिला के शरीर को एक वाहन से फेंक दिया गया था, यह जांचने के लिए दो अद्वितीय समूह बनाए गए थे। हम कोयंबटूर और आसपास के स्थानों से लापता लड़कियों की जानकारी की भी जांच कर रहे हैं।


एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि एमयूवी के वर्जन की पहचान कर ली गई है। हालांकि, इसकी पंजीकरण संख्या का पता लगाया जाना बाकी है, अधिकारी ने कहा।

निगरानी कैमरे के दृश्यों ने एक ऑटोरिक्शा को एमयूवी के तुरंत बाद सड़क से गुजरने की पुष्टि की। पुलिस इसके चालक की तलाश कर रही है क्योंकि ऑटोरिक्शा आमतौर पर एक इलाके के अंदर संचालित होते हैं। पुलिस का मानना ​​है कि ऑटोरिक्शा चालक घटना के बारे में कुछ जानकारी दे सकता है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER