मध्य प्रदेश / कोरोना से जंग जीतकर घर लौटी महिला, पति और बेटी ने कर दी पिटाई

Zoom News : Jun 01, 2021, 07:26 AM
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कोरोना की जंग जीतकर घर लौटी महिला से उसके पति और बेटी ने मारपीट की। महिला ने अपने पति और बेटी पर थाने में मामला दर्ज कराया है। दरअसल होटल जेपी इन के पीछे रहने वाली शोभना पटौरिया कोरोना संक्रमित थी। उनका पिछले 17 दिनों से एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। 17 दिनों के बाद जब वो अपने घर लौटी तो उसके पति संजय पटौरिया और बेटी वंशिका पटौरिया शोभना से इलाज में खर्च हुए पैसे की बात को लेकर विवाद करने लगे। 


पति और बेटी पर मारपीट का आरोप 

पीड़ित महिला के मुताबिक विवाद इतना बढ़ गया कि उसके पति और बेटी ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया, बाद में वो अपनी जान बचाकर वहां से निकली। पहले उपचार कराया और ऑक्सीजन मास्क लगाकर कोतवाली पहुंची जहां उसने पति ओर बेटी की शिकायत दर्ज कराई।  


महिला का आरोप- उस पर जानलेवा हमला किया गया 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति और बेटी ने उस पर चाकू से जानलेवा हमला किया और मारपीट की। वो अब तक कोविड मरीज हैं और आनंद हॉस्पिटल से 16, 17 दिन के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होकर आई थी। उनके पति और बेटी ने इलाज पर खर्च हुए पैसों पर उसके साथ झगड़ा शुरू किया। पति और बेटी ने उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, वो किसी तरह से अपनी जान बचाने में कामयाब रही। 


पुलिस मामले की जांच में जुटी 

कोतवाली परिसर में पीड़ित महिला के साथ आई समाज सेविका पूर्णिमा वर्मा ने बताया कि शोभना पटेरिया के पति संजय पटोरिया और बेटी वंशिका का परासिया में एक घर है।  शोभना पटोरिया एक कोविड मरीज हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटी थी।  

घर पर उनके पति और बेटी द्वारा मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया।  पैसे के लेनदेन को लेकर इनका विवाद हुआ। आपस में मारपीट हुई शरीर में गंभीर चोट आईं है। जिस तरह से इन्हें मारा गया उससे इनकी जान भी जा सकती थी। संस्कार हमारे बच्चों में खत्म हो रहे हैं। इनको सबक मिलना चाहिए। पति और बेटी की गिरफ्तारी होनी चाहिए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER