दुनिया / बाथरूम में नहा रही थी महिला, बेटी ने चुपके से वीडियो लाइव कर दिया

Zoom News : Oct 11, 2021, 06:00 AM
अमेरिका | मोबाइल और सोशल मीडिया की दुनिया में तमाम ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जब लोगों को गलतियों पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ जाता है। हाल ही में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जब एक महिला अपने बाथरूम में नहा रही थी ठीक इसी दौरान उसकी छोटी बच्ची ने ऐसी हरकत कर दी कि वह शर्मसार हो गई। बच्ची ने अपनी ही मां का वीडियो सोशल मीडिया लाइव कर दिया और महिला को पता भी नहीं चल पाया। महिला जब बाथरूम से बाहर निकली और उसने इंस्टाग्राम देखा तो उसके होश उड़ गए।

दरअसल, यह मामला अमेरिका के एक शहर का है। 'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला ने यह कहानी खुद सोशल मीडिया स्पेस में लोगों को बताई है। महिला का कहना है कि यह घटना उसके साथ तब हुई जब वह बाथरूम में नहा रही थी। इस दौरान उन्हें पता नहीं चल पाया कि उनकी छोटी बच्ची क्या कर रही है। हालांकि उनको यह जरूर लगा कि बच्ची उनके आसपास ही है।

इसी बीच बच्ची ने महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट को खोला और लाइव कर दिया और वह बाथरूम में महिला को रिकॉर्ड करने लगी। महिला को पता नहीं चल पाया कि वह लाइव हो चुकी है। जब वह नहाकर बाथरूम से बाहर आई तो उसने मोबाइल उठाया। जब उसने नॉटिफिकेशन देखा तो उसके होश उड़ गए, वह समझ गई कि इंस्टाग्राम लाइव हो गई थी।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला ने अपने मोबाइल का विंडो देखा तो उसने पाया कि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम लाइव ऑन है और बैक कैमरे से वीडियो शूट हो रहा है। इसके बाद महिला ने हड़बड़ाहट में तुरंत वीडियो बंद किया और नॉटिफिकेशन देखकर जल्दी से वीडियो भी हटाया। हालांकि इस बात का जिक्र नहीं है कि यह वीडियो कितनी देर से शूट हो रहा था।

फिलहाल अब महिला इस सदमें से बाहर आ चुकी है। महिला ने यह भी बताया कि उनकी बेटी बहुत छोटी है और वह खुद से भी पहले मोबाइल चला नहीं पाती थी। लेकिन वह अलग-अलग बटन दबाती रहती थी और इसी चक्कर में इंस्टाग्राम लाइव हो गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER