हरदोई / पूजा पाठ और तंत्र-मंत्र की सनक, पहले पिता की उंगली और फिर काट दी पत्नी की गर्दन

Zoom News : Dec 11, 2020, 05:30 PM
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक मामला सामने आया है जहाँ पति ने पूजा पाठ और तंत्र-मंत्र के उन्माद के चलते अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, यह मामला है हरदोई के हरदा के सुरसा थाना क्षेत्र के पनुवार गांव का, जहां एक युवक अपना ज्यादातर समय पूजा पाठ और तंत्र मंत्र में लगाता था। पूजा और तंत्र मंत्र की सनक में, उसका पहले अपने पिता के साथ विवाद हुआ और विवाद में, उसने देवी को खुश करने और उंगली काटने के लिए कहकर अपने पिता पर हमला किया। पिता के घटनास्थल से चले जाने के बाद, उसने अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया और उसका गला काट दिया और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी शव को कमरे से बाहर ले आया और वह खुद बैठकर अजीब हरकतें करने लगा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों की हत्या के पीछे की असली वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

एएसपी हरदोई अनिल कुमार का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली कि महिला की हत्या उसके पति ने 40 साल से की है। इस सूचना पर पुलिस आ गई है और हम आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि रात करीब 9 बजे उसने अपने पिता की उंगली काट दी। उसके बाद, उसकी पत्नी कमरे के अंदर बंद हो जाती है और उसके साथ एक घटना होती है। आगे की जांच चल रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER