Sports / WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच ने टीम इंडिया को दी चुनौती, कहा- क्रिकेट मैच हमारे साथ....

Zoom News : Jan 24, 2021, 09:05 AM
नई दिल्ली। WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच ने विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया को क्रिकेट मैच के लिए चुनौती दी है। दरअसल, WWE का एक बड़ा शो भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जो 26 जनवरी को सोनी नेटवर्क पर प्रसारित होगा। इस शो में कुछ इंटरनेशनल WWE लीजेंड्स और सुपरस्टार्स के साथ 10 भारतीय WWE सुपरस्टार्स को दिखाया जाएगा। WWE के दिग्गज पॉल ट्रिपल एच ने सोनी स्पोर्ट्स के साथ एक्स्ट्रा इन में बात करते हुए भारतीय संस्कृति के प्रति अपना प्यार दिखाया। उन्होंने बताया कि भारतीय दर्शक उनके लिए कैसे खास हैं।

ट्रिपल ने कहा कि वह भारतीय WWE सुपरस्टार के साथ विशेष शो को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हालांकि, बाद में यह बातचीत भारतीय दर्शकों के लिए क्रिकेट और WWE में स्थानांतरित हो गई। जब ट्रिपल एच से पूछा गया कि वे भारतीय क्रिकेट और शीर्ष WWE सुपरस्टार के बीच टकराव को कैसे देखते हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि हमारे पास अपनी क्रिकेट टीम बनाने के लिए लगभग पर्याप्त WWE सुपरस्टार हैं। मुझे मौका दीजिए, मैं वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम और WWE भारतीय सुपरस्टार्स के बीच मैच का स्वागत करूंगा।

उन्होंने कहा कि मुझे मैच के लिए समय और स्थान चाहिए और हम देखते हैं कि हम इसे कैसे पूरा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह बल्लेबाजी में अच्छा होगा। ट्रिपल ने कहा कि अगर मुझे बल्लेबाजी के लिए चुना जाता है तो मैं कुछ नुकसान कर सकता हूं। कम से कम करने की कोशिश की। ट्रिपल ने कहा कि शायद मैं इसमें अच्छा होता, लेकिन सचिन तेंदुलकर की तरह नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER