Viral News / एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया एक्टर पर आदमखोर का आरोप कहा- मैं तुम्हें खाना चाहता, तुम्हारा खून पीना चाहता हुं

Zoom News : Jan 19, 2021, 09:15 AM
हॉलीवुड अभिनेता के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं जिन्होंने फिल्म कॉल मी बाय योर नेम से सुर्खियां बटोरीं। अपने लुक और रिश्तों के कारण, सेना का एक स्याह पक्ष जो काफी चर्चा में रहा है, सामने आया है। सेना के इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें यह अभिनेता खुद को आदमखोर बता रहा है। सेना पर आरोप है कि उन्होंने ये संदेश अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड को भेजे हैं। इन संदेशों में लिखा था कि वह अपनी प्रेमिका के पैर की उंगलियों को काटकर उसकी जेब में लटकाना चाहता है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इन संदेशों में लिखा था- मैं 100 प्रतिशत आदमखोर हूं। मैं आपको खाना चाहता हूं और मुझे आपका खून पीने की जरूरत है। इसके अलावा, सेना के कुछ संदेश वायरल हो रहे हैं जिसमें वे अपनी पूर्व प्रेमिका को अपना गुलाम बनाने की बात कर रहे हैं। इस विवाद के कारण, सेना ने एक एक्शन कॉमेडी फिल्म शॉटगन वेडिंग भी छोड़ दी है। इस फिल्म में उन्हें जेनिफर लोपेज के साथ काम करना था। इस फिल्म में काम नहीं करने के कारणों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह उनके खिलाफ ऑनलाइन हमलों के कारण फिल्म को छोड़ रहे थे।

ये मैसेज एक महिला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हाउस ऑफ एफी नाम के इस अकाउंट पर सेना के ब्लू टिक अकाउंट के संदेश देखे जा सकते हैं। इसके अलावा, इस खाते पर ध्वनि मेल भी साझा किए गए हैं। इस मामले में, हॉलीवुड अभिनेत्री बेला थ्रोन ने सेना का समर्थन किया है। उन्होंने इन स्क्रीनशॉट्स को फर्जी बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और कहा- उन्हें और उनके परिवार को अकेला छोड़ दें। वह नरभक्षी या आदमखोर नहीं है। यह संभव नहीं है। वही लेखिका जेसिका हेनरिक ने सेना को दोषी बताते हुए कहा कि ये संदेश एकदम सही हैं।

हालाँकि, इससे पहले भी ये अभिनेता अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। प्लेबॉय पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में, सेना ने कहा कि मुझे अपने साथी का गला घोंटना और पैशन मोमेंट्स के दौरान उसके बाल खींचना पसंद है। इसके अलावा, उन्होंने सात साल पहले एल पत्रिका के साथ बातचीत में कहा था कि उनके एक प्रेमी ने भी उन्हें चाकू से काटने की कोशिश की थी। सेना ने कहा था- 'उसने मुझसे कहा था कि सच्चे प्यार में दर्द और घाव होता है। लेकिन आपको किसी तरह की कोई चोट नहीं है। इसके बाद उसने मुझे चाकू से काटने की कोशिश की। मैं हैरान था और कुछ समय बाद हमारा ब्रेकअप हुआ।

सेना अमेरिका के एक प्रभावशाली परिवार से संबंधित है। 2010 में, स्टार ने एलिजाबेथ चैंबर्स से शादी की थी। हालाँकि, दस साल बाद यानि कि 2020 में नेटफ्लिक्स फिल्म रेबेका की रिलीज़ के बाद, उनके रिश्ते में दिक्कत आने लगी और दोनों ने जुलाई 2020 में अलग होने का फैसला किया। तब से, वह कई महिलाओं के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER