मंनोरजन / एक्स रोडीज ने लगाया विकास गुप्ता पर आरोप कहा- वो मेरी बॉडी और प्राइवेट पार्ट्स देखना चाहते थे

Zoom News : Jan 31, 2021, 08:31 AM
बिग बॉस 14 में, विकास गुप्ता अपने पारिवारिक मुद्दों के बारे में हर दिन कुछ नया खुलासा करते रहते हैं। अब फॉर्मर रोडीज़ कंटेस्टेंट ने विकास गुप्ता के बारे में एक चौंकाने वाली बात उजागर की है। रोडीज के प्रतियोगी विकास गुप्ता ने विकास गुप्ता के बारे में एक बड़ी बात कही है। उन्होंने विकास गुप्ता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें यौन संबंध बनाने के लिए कहना भी शामिल है।

रोडीज़ कंटेस्टेंट विकास ने नवभारत टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "2012 में रोडीज़ प्रतियोगिता जीतने के बाद, कई लोगों ने मुझसे शारीरिक रूप से जुड़ने के लिए कहा, जिनमें से विकास गुप्ता भी एक नाम हैं। विकास गुप्ता ने उनकी यौन इच्छाओं (यौन इच्छाओं) को पूरा करने के लिए उनसे संपर्क किया। 

रोडीज के प्रतियोगी विकास ने कहा कि एक कॉफी शॉप में मीटिंग के दौरान उन्होंने विकास गुप्ता के साथ नंबर एक्सचेंज किए। उस समय विकास गुप्ता एक बालाजी शो के लिए काम कर रहे थे। उनके साथ 'कसौटी जिंदगी की' फेम अभिनेता पार्थ समथान भी थे। विकास ने आगे कहा कि उस दिन जब विकास गुप्ता ने उसे अपने घर बुलाया, तो उसने दूसरे दिन मिलने के लिए कहा।

'बाद में उन्होंने एक अभिनेता मित्र के माध्यम से मुझसे संपर्क करने की कोशिश की। उस दोस्त ने कहा कि वह मुझे उद्योग में काम खोजने में मदद करेगा, क्योंकि एकता कपूर की कंपनी बालाजी में विकास गुप्ता की अच्छी पकड़ है। लेकिन मैंने यह स्पष्ट कर दिया था कि मैं किसी भी तरह का समझौता नहीं करूंगा, मैं अपनी मेहनत से जो भी कर सकता हूं वह करूंगा।

विकास ने आगे बताया कि घर पर कॉल करने के बाद, विकास गुप्ता ने एक शो में कास्ट करने का हवाला देते हुए, अपनी तस्वीरों के साथ-साथ नग्न तस्वीरें भी मांगीं। 'विकास गुप्ता ने मुझे बताया कि वह मेरे शरीर और निजी अंगों को देखना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जो भी उनके करीब होगा वह एक स्टार होगा ’।

पिछले साल विकास गुप्ता ने भी इन्हीं आरोपों को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था। विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और पार्थ समथान, शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा पर आरोप लगाया कि तीनों ने अपना जीवन खराब कर लिया है। इस वीडियो में, उन्होंने अपनी उभयलिंगीता का भी खुलासा किया

रोडीज़ कंटेस्टेंट विकास ने एक इंटरव्यू में कहा कि विकास गुप्ता जो भी कह रहे हैं और रियलिटी शो में दिखा रहे हैं, वे ऐसा सिर्फ लोगों की सहानुभूति पाने के लिए कर रहे हैं।

मालूम हो कि विकास गुप्ता पर पहले भी इस तरह के आरोप लगाए जा चुके हैं। वहीं, बिग बॉस 14 में विकास ने अपनी जिंदगी के बारे में कई बड़ी बातें रखीं। उन्होंने पारिवारिक झगड़े के बारे में भी कई बातें कही हैं। बिग बॉस की खबरी के मुताबिक, विकास गुप्ता इस हफ्ते बिग बॉस 14 से निकलने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER