IND vs PAK / आप, रिजवान आउट, तो जीत जाएगा भारत? बाबर ने दिया परफेक्ट जवाब

Zoom News : Oct 23, 2022, 10:56 AM
IND vs PAK | आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने पहले मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने खुलकर रिपोर्टर्स के सवालों के जवाब दिए। पाकिस्तान का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से होना है। पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान को 10 विकेट से हराया था। रिपोर्टर्स के सवालों के जवाब देते हुए बाबर आजम ने कुछ ऐसा कहा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आईसीसी टी20 इंटरनेशनल रैंकिंग में मोहम्मद रिजवान टॉप पर हैं और बाबर के साथ पारी का आगाज करते हैं।

एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि मीडिया में नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेटर्स ऐसा कह रहे हैं कि अगर भारत को खिलाफ मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम जल्दी आउट हो गए, तो पाकिस्तान हार जाएगा? इस सवाल पर बाबर ने एकदम परफेक्ट जवाब दिया।

बाबर ने कहा, 'देखिए सर, यह तो मैच के दिन ही पता चलेगा। आपको नहीं पता, टी20 है और मैच के दिन कोई भी खिलाड़ी सरप्राइज कर सकता है। कोई भी प्लेयर मैच जिता सकता है और मुझे अपने प्लेयर्स पर पूरा भरोसा है। मिडिल ऑर्डर में लोगों ने मैच जिताए हुए हैं। मैं एक कप्तान के तौर पर उन पर भरोसा करता हूं। कुछ भी हो सकता है। हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए।' सुपर 12 में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर कुछ ही देर में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। मेलबर्न में आज बारिश का प्रिडिक्शन है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER