England / शराब पीकर फ्लाइट में युवक ने एयरहोस्टेस संग की अश्लील हरकत, हुआ अरेस्ट

Zoom News : Jun 10, 2021, 04:04 PM
Delhi: स्पेन से इंग्लैंड जा रही एक फ्लाइट में एक 19 साल का टीनेजर शराब पीकर हु़डदंग मचाने का मामला सामने आया है। इस शख्स पर आरोप है कि उसने शराब पीकर ना केवल मास्क को लेकर बवाल किया बल्कि एयर होस्टेस के साथ अश्लील हरकत भी की। कियरॉन हैरिस इस फ्लाइट में चढ़ने से पहले वोडका पीकर आया था। ईजी जेट की ये फ्लाइट स्पेन से मैनचेस्टर जा रही थी। हैरिस ने मास्क नहीं लगा रहा था जिसके बाद एयर होस्टेस ने हैरिस से गुजारिश की कि वो अपना फेस मास्क पहन ले।

इसके अलावा हैरिस को जब कहा गया कि उसे अपनी सुरक्षा के लिए सीट बेल्ट लगा लेनी चाहिए तो उस समय उसने एयर होस्टेस से बदतमीजी की और वो अश्लील कमेंट्स पास करने लगा। 

हैरिस ने इसके अलावा डोरोटा काजीमर्जेक नाम की एयर होस्टेस से अश्लील हरकत की और उसे कहा कि वो उसके लिए सेक्स एक्ट को परफॉर्म करे। डोरोटा ने हालांकि स्थिति को संभालने की कोशिश की और हैरिस को हदें पार करने से रोका। 

डोरोटी ने इस बारे में बात करते हुए कहा- मुझे अपनी पर्सनल सेफ्टी की चिंता हो रही थी। हालांकि मुझे इसके बावजूद प्रोफेशनल रवैया अपनाए रखना पड़ा। फ्लाइट में मौजूद बूढ़े लोग और बच्चे इस शख्स की हरकत से घबरा भी गए थे।  वो काफी आक्रामक हो रहा था और आपे से बाहर जा रहा था।

इसके अलावा एयरहोस्टेस केरोलिन ने कहा- वो थोड़ी सी पीकर ही ज्यादा ही नशे में हो गया था। वो कह रहा था कि उसके काफी कनेक्शन हैं और उसे पुलिस से डर नहीं लगता। केबिन मैनेजर ने उससे बात की तो उन्हें मारने की धमकी देने लगा। उसने डोरोटी और उसके बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी भी दी। 

इंग्लैंड के लिवरपूल शहर में रहने वाले इस शख्स को फ्लाइट के लैंड होते ही पुलिस के हवाले कर दिया गया था। मैनचेस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में इस शख्स ने स्वीकार भी किया कि उसने फ्लाइट में शराब पी रखी थी।

हैरिस को फ्लाइट में अपने खराब रवैये के लिए 12 हफ्तों की जेल की सजा मिली। इसके अलावा हैरिस को सजा सुनाई गई कि अपनी अश्लील हरकतों के लिए उन्हें डोरोटा को 250 पाउंड्स का भुगतान भी करना होगा

वही हैरिस के वकील ने कोर्ट में कहा कि हैरिस को फ्लाइट में बैचेनी होती है। इसलिए उसने अपने आपको सहज करने के लिए शराब पी थी। वो अकेला उड़ान भर रहा था और उसने जो हरकत की, ऐसा वो आमतौर पर नहीं करता है। वो मानता है कि उसने बेहद अपरिपक्व तरीके से व्यवहार किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER