अलवर / वेलेंटाइन-डेके दिन युवक की हत्या, उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर किया कत्ल

Zoom News : Feb 19, 2021, 03:43 PM
अलवर। जिले के भिवाड़ी फेज थाना क्षेत्र में 14 फरवरी को मिले अज्ञात युवक के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। वेलेंटाइन डे पर, मर्डर की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। बाद में, शव को कहीं और पटक दिया गया। इसका खुलासा करने के बाद, मृतक की पहचान के तीन दिन बाद, पुलिस ने शुक्रवार को मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के निवासी कमल सिंह के रूप में हुई। कमल की हत्या वेलेंटाइन डे पर उसकी पत्नी जमुना देवी ने अपने प्रेमी मदन मोहन के साथ मिलकर की थी। हत्या कमल की गला दबाकर की गई थी। बाद में, दोनों आरोपी दोपहर 1 बजे एक बाइक पर शव ले गए और भिवाड़ी के सेक्टर 4-5 के बीच में फिसल गए।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ने राज खोला

जांच के दौरान जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की, तो एक बाइक पर दो लोगों को शव ले जाते हुए देखा गया। इस पर पुलिस ने कमल की पत्नी जमुना से गहनता से पूछताछ की। उसने पुलिस और परिवार के सदस्यों को गुमराह करने की पूरी कोशिश की। लेकिन जब पुलिस ने उसे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज दिखाई, तो वह टूट गई और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कमल की हत्या करना कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

एक रिश्ते में प्यार करने वाला भतीजा लगता है

भिवाड़ी फेज थर्ड थानाप्रभारी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कमल सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भिवाड़ी के सेक्टर दो स्थित प्रधान कॉलोनी में रहता था। कमल सिंह उत्तर प्रदेश में बरसाना के पास उमराया गाँव के थे। कमल की पत्नी जमुना का भतीजे मदन मोहन के साथ प्रेम संबंध था। कमल के अवैध संबंध के बारे में एक सुराग था। उसके बाद घर पर झगड़ा हुआ। वेलेंटाइन डे पर प्रेमी के घर आने पर फिर से झगड़ा हुआ। इस पर दोनों ने कमल की गला दबाकर हत्या कर दी।

मौसी के बेटे की शादी में हुआ प्यार

पुलिस पूछताछ में पता चला कि जमुना देवी अपनी मौसी की शादी में गई थी। उन्हें वहां मदन मोहन से प्यार हो गया। उसके बाद, दोनों के बीच अवैध संबंध थे। वह मदन से फोन पर बात करती थी। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इसी के चलते कमल सिंह मदन मोहन से 2 लाख रुपये मांग रहा था। जब मदन मोहन ने 2 लाख रुपये नहीं दिए, तो कमल उसकी पत्नी पर बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दे रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER