चित्तौड़गढ़ / युवक ने की नाबालिग बहन से बात, तो गुस्सा हो गये भाई, जला दिया जिंदा

Zoom News : Dec 17, 2020, 04:43 PM
चित्तौड़गढ़। जिले के निम्बाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र में हाल ही में हुए शव में दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ है। इस युवक की हत्या दो युवकों ने की थी। हत्या करने वाले दो युवक भाई हैं। इन दोनों भाइयों ने युवक को अपनी नाबालिग बहन से बात करते हुए देखा। उस पर क्रोधित होकर दोनों भाइयों ने उस युवक को आधे मन से मार दिया और बाद में उसे जंगल में ले गए और उसे जिंदा जला दिया। पुलिस ने आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह ने कहा कि 12 दिसंबर को सदर थाना क्षेत्र के धनोरा गांव के अलसीगाड़ गांव के जंगल में एक युवक का शव मिला था। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। युवक की पहचान एवेरिमाता निवासी इशाक मोहम्मद के रूप में हुई। बाद में पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए और मामले की जांच शुरू कर दी।

गहन छानबीन के बाद, पुलिस मामले को लिंक से जोड़ने के चार दिनों के भीतर आरोपियों तक पहुंच गई। जब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। पूछताछ के दौरान इशहाक सामने आया। एक दिन वह आरोपी की छोटी बहन से बात कर रहा था। यह दृश्य नाबालिग लड़की के भाइयों द्वारा देखा गया था। इस पर गुस्साए दोनों भाइयों ने इशाक मोहम्मद को मारपीट कर घायल कर दिया।

घायल होने के बाद, दोनों भाई इशाक को एक बोरे में भरकर मोटरसाइकिल से अलसीगढ़ के जंगल में ले गए। वहां पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। पुलिस ने मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे और पूछताछ की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER