चित्तौड़गढ़ / छोटी बहन ने 75 साल की बड़ी बहन के साथ किया ऐसा काम

Zoom News : Jan 02, 2021, 03:04 PM
हमारे देश में बड़ी बहन को मां का दर्जा दिया गया है और हमेशा दोनों में बहुत ही प्यार देखा जाता है लेकिन जिला मुख्यालय पर एक अलग ही वाकया दिखाई दिया. इसमें छोटी बहन ने बड़ी बहन की पूरी संपत्ति अपने नाम करके बड़ी बहन को दर-दर की ठोकर खाने पर मजबूर कर दिया.


पीड़िता वृद्धा सुशीला व्यास (Sushila Vyas) अपनी छोटी बहन के खिलाफ शिकायतनामा लेकर जिला कलेक्टर के समक्ष उपस्थित होकर अपनी दास्तान सुनाई, जिस पर जिला कलेक्टर ने उसे आश्वासन दिया कि शीघ्र ही इस पर कार्रवाई करवाई जाएगी.


जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय के गांधीनगर निवासी 75 वर्षीय सुशीला व्यास अपनी छोटी बहन कृष्णा के खिलाफ धोखाधड़ी (Fraud) के मामले की लिखित शिकायत लेकर जिला कलेक्टर के समक्ष उपस्थित हुई, जिसमें पीड़िता ने अपनी ही छोटी बहन कृष्णा पर धोखे से उसकी करोड़ो रुपये की संपत्ति हड़पने के गंभीर आरोप लगाए. 


वहीं, पीड़िता व्यास ने बताया कि उसकी छोटी बहन कृष्णा ने धोखे से बख्शीश नामा करवाने के नाम पर उसके हस्ताक्षर करा लिए और कपट पूर्वक सारी प्रॉपर्टी उसने अपने नाम करवाकर बेघर करते हुए दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर कर दिया, जिसको लेकर वह जिला कलेक्टर के समक्ष न्याय की उम्मीद लेकर उपस्थित हुई. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER