महाराष्ट्र / तलवार से केक काटने का चढ़ा 'भूत', अब मुंबई के लड़के का वीडियो वायरल

Zoom News : Sep 20, 2022, 12:05 PM
महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में जन्मदिन पर तलवार से केक काटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी की उम्र 17 साल बताई जा रही है। दरअसल, बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। 

रिपोर्ट के मुताबिक, बीते शुक्रवार की रात आरोपी युवक अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा था। इस दौरान उसने तलवार से 21 केक काटे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग यह देखकर हैरान रह गए। मामला पुलिस तक जा पहुंचा। 

आरोपी युवक फरार, तलाश में पुलिस

मुंबई पुलिस का कहना है कि यह वीडियो बोरिवली इलाके में शूट किया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फिलहाल फरार है। पुलिस टीम उसकी तलाशी में लगी हुई है। हालांकि, अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

अहमदाबाद से भी ऐसा मामला आया सामने 

कुछ दिनों पहले ही अहमदाबाद से भी ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां भी बर्थडे पर चाकू की बजाय तलवार से केक काटना एक युवक को भारी पड़ गया। बर्थडे का वीडियो वायरल होने के बाद उसे हवालात की हवा खानी पड़ी। मामला अहमदाबाद के साजीपुर बोघा इलाके का है। यहां एक युवक ने रात को सड़क पर खड़े होकर बर्थडे मनाया। उलने टू-व्हीलर्स पर 6 केक रखकर उसे तलवार से काटा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER