बाबा का ढाबा / YouTuber ने लगाया मानहानी का आरोप, कहा बाबा को दे दिये उनके सारे पैसे फिर भी कर रहे बदनाम

Zoom News : Nov 04, 2020, 08:20 AM
Delhi: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए 'बाबा का ढाबा' मामले में एक नया विवाद सामने आया है। दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय रेस्तरां 'बाबा का ढाबा' से जुड़े मामले की जांच के दौरान, यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है। उसका दावा है कि उसने 3.78 लाख रुपये की राशि ढाबा मालिक को सौंप दी।

गौरव वासन ने 'बाबा का ढाबा' के मालिक का एक वीडियो बनाया और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया और लोग ढाबा मालिक की मदद के लिए आगे आए। हालांकि, वीडियो के वायरल होने के लगभग एक महीने बाद, ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम प्रभावकार और YouTuber गौरव वासन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग की शिकायत दर्ज कराई।

ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने कहा कि उन्हें वासन से 2.33 लाख रुपये का चेक मिला है। जब उनसे बाकी की रकम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वासन के नाम पर कितने रुपये जमा हैं इसकी जानकारी उन्हें नहीं है, यह वासन या पेयर में से किसी को भी पता होगा। आरोप से इनकार करते हुए, वासन ने कहा, "वह झूठे दावे करके मुझे बदनाम कर रहा है।" वे कह रहे हैं कि 25 लाख रुपये मेरे बैंक खाते में मदद के लिए आए, जो सही नहीं है।

यह पूछे जाने पर कि उनकी मदद के लिए उन्हें कितनी राशि मिली, वासन ने कहा कि उन्हें इस संबंध में लगभग 3.78 लाख रुपये मिले हैं, जिसमें पेटीएम से प्राप्त राशि भी शामिल है। उसने दावा किया कि उसने उसे (रेस्तरां के मालिक को) दो चेक दिए। एक चेक 1 लाख रुपये का था जबकि दूसरा चेक 2.33 लाख रुपये का था जबकि 45,000 रुपये का भुगतान पेटीएम के माध्यम से किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER