Viral Video / यूट्यूबर ने हवा वाले गुब्बारे में बांधकर डॉगी को उड़ाया, पुलिस ने किया अरेस्ट

Zoom News : May 27, 2021, 11:07 AM
Delhi: यूट्यूबर गौरव जॉन को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह सब तब हुआ जब गौरव जॉन ने अपने पालतू कुत्ते 'डॉलर' को हवा में उड़ने वाले गुब्बारे से बांध दिया और उसे हवा में उड़ाने लगा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल, दिल्ली के यूट्यूबर गौरव जॉन ने गैस वाले गुब्बारे में कुत्ते को बांधकर उड़ाने वाला वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डाला, इसके बाद यह वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद PFA संस्था ने आरोपी गौरव पर पशु क्रूरता (Animal Cruelty) की धाराओं के तहत केस दर्ज कर दिया। 

आरोपी गौरव और उसकी मां पर आईपीसी की धारा 188, 269, 34 और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने मालवीय नगर थाना क्षेत्र से यूट्यूबर गौरव को इस कारनामे के लिए गिरफ्तार कर लिया है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यूट्यूबर ने कुछ गुब्बारे इकट्ठा किए और उसमें हाइड्रोजन गैस भरवा ली। इसके बाद पार्क में ले जाकर इन्हीं गुब्बारों में कुत्ते को बांध दिया। पहले तो कुत्ते को दौड़ाया और फिर इसके बाद उसे पकड़कर हवा में भी उछाल दिया। 

इतना ही नहीं वीडियो में दिख रहा है कि यूट्यूबर ने बिल्डिंग के किनारे से भी कुत्ते को गुब्बारे में बांधकर हवा में उछाला। इस दौरान कुत्ते हवा में ऊपर उठा और बिल्डिंग के ऊपर एक फ्लोर पर मौजूद कुछ लोगों ने उसे पकड़ा। 

हलांकि इस मामले के सामने आने के बाद यूट्यूबर गौरव जॉन ने वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल से हटा लिया है। लेकिन यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER