दुनिया / YouTuber ने पिता की 25 करोड़ की ड्रीम कार फूंककर बनाया वीडियो

Zoom News : Nov 20, 2020, 02:18 PM
Italy: 17 वर्षीय YouTuber Gage Gillian ने अपने अरबपति व्यवसायी की ड्रीम कार को उड़ा दिया। इटली की इस सुपर कार की कीमत 25 करोड़ रुपए थी। पगानी हुयरा रोडस्टर नाम की यह कार अमेरिका के टेक्सास में बनाई गई थी। गेज ने इसके बाद एक यूट्यूब वीडियो भी बनाया, जिसमें उन्होंने इस दुर्घटना के बारे में भी बात की है और बताया कि उनके साथ यह घटना कैसे हुई। उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजें होती हैं। भगवान का शुक्र है कि उन्होंने मुझे जीवन में दूसरा मौका दिया। इस दुर्घटना के कारण हमें कई गंभीर चोटें आई, यहां तक ​​कि मौत भी हो सकती है, लेकिन हम भाग्यशाली थे कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। ऐसी स्थिति में, मैं ईश्वर को धन्यवाद देता हूं।

हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि इस कार का एक्सीडेंट कैसे हुआ है। लेकिन ऐसा माना जाता है कि यह कार सीधे एक पेड़ में जा घुसी और भिड़ गई। इस मुठभेड़ के समय, गेज अपने YouTuber दोस्त जैक वाकर के साथ वाहन में मौजूद था।

खबरों के मुताबिक, गेज के पिता ने जून में ही यह सुपरकार खरीदी थी। इसके अलावा उनके पास रोल्स रॉयस डॉन, फेरारी, लेम्बोर्गिनी और मैकलारेन आर्मी जैसी कारें भी हैं। उन्होंने हाल ही में 20 मिलियन डॉलर का एक मेगा याट भी खरीदा है।

गैज के पिता का नाम टिम गिलियन है और वह क्रॉस इक्विटी के संस्थापक हैं, जो एक अमेरिकी निजी इक्विटी फर्म है। गाग अक्सर अपने पिता की तस्वीरें स्पोर्ट्स कारों के साथ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा उनके पास एक प्राइवेट जेट भी है। गेज ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की।

खबरों के मुताबिक, कार के एयरबैग खोले गए और इस पर्पल कार के शरीर का शुरुआती हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया। इसके अलावा, इस वाहन का अगला पहिया भी समाप्त हो गया था और ड्राइवर सीट गेट भी पूरी तरह से नष्ट हो गया था।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि कार में बैठे दोनों लोग बहुत भाग्यशाली थे कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई, हालांकि यह दुर्घटना बहुत भयानक थी। गेज ने इस दुर्घटना के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनके हाथ में चोट देखी जा सकती है।

गौरतलब है कि गेज के यूट्यूब पर 84 हजार फॉलोअर हैं और उन्होंने इस दुर्घटना के फुटेज को अपने चैनल पर शेयर किया है। इसके अलावा वह कई दिलचस्प बातों पर यूट्यूब वीडियो बनाता रहता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER