Bigg Boss 14 / बिग बॉस 14 के 14 सदस्यो का हुआ खुलासा, यह है वो मैंबर, देखे लिस्ट

Zoom News : Sep 29, 2020, 04:48 PM
Mumbai: बिग बॉस 2020 की अंतिम सूची तैयार है। इसमें टीवी की एक विवाहित जोड़ी, टीवी की 2 बेटियां, एक खलनायक, टीवी धारावाहिकों की दुनिया के दो बेटे, दो गायक, रियलिटी शो की दुनिया के चेहरे, हिंदी-पंजाबी फिल्मों की नायिकाएं और दक्षिण भारतीय फिल्में शामिल हैं। । इन सभी ने अपने शुरुआती कामों को शूट किया है।

1-1 अक्टूबर को होस्ट सलमान खान के साथ शूटिंग करके, यह बिग बॉस फिल्म सिटी के सेट पर कैद हो जाएगा। इसी तरह कुछ चेहरे जैसे शगुन पांडे, नेहा शर्मा, प्रतीक सहजपाल और नैना सिंह साथ हैं। यदि वे पहले चरण में नहीं आते हैं, तो वे पूरे सप्ताह में वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश करेंगे।


2- कंगना रनौत की तरह, हिमाचल प्रदेश की एक और बेटी अब बिग बॉस के घर में तूफान लाएगी। धारावाहिक 'छोटी बहू' में राधिका की भूमिका के साथ, रुबीना ने धारावाहिकों की दुनिया में प्रवेश किया। एक धारावाहिक के दो सीज़न आए और रुबीना की अविनाश सचदेव के साथ जोड़ी अच्छी तरह से प्राप्त हुई।


2-बिग बॉस के घर से एक और प्रतियोगी, अभिनव शुक्ला, रुबीना के वास्तविक जीवन का पति है। पंजाब के अभिनव ने 'जर्सी नंबर 10' नाम के शो के साथ शुरुआत की। फिर आप जानते हैं कि क्या हुआ, बाती जैसा शो दिया। अक्सर 2 जैसी फिल्में भी की। अभिनव की असल जिंदगी में काफी रोमांच है। उन्होंने 2018 में रुबीना से शादी की और दोनों मुंबई में एक साथ रहते हैं।


3-बिग बॉस के घर का ताजा नाम शार्दुल पंडित है। ऐसे ही शार्दुल ने अपने करियर की शुरुआत टीवी होस्ट के रूप में की थी। लेकिन फिर उन्होंने सीरियलों में काम करना शुरू कर दिया। बंदिनी धरा से लेकर कुलदीपक जैसे शो किए गए लेकिन पहचान नहीं बन पाई। हाल ही में, लॉकडाउन के दौरान, शार्दुल ने सोशल मीडिया पर अपने बुरे जीवन का उल्लेख किया और वह फिर से चर्चा में आए।


4-रियलिटी शो की दुनिया के सितारों के लिए बिग बॉस एक बड़ा मंच है। अंतरिक्ष और शीर्ष मॉडल इंडिया के रियलिटी शो ऐस में दिखाई देने वाले सिख प्रतियोगी शहजाद देओल एक ऐसा नाम है। पंजाब के प्रतियोगी हमेशा बिग बॉस में हावी रहते हैं शहजाद को सबसे खूबसूरत सिख मॉडल कहा जाता है जो अपनी पगड़ी पर बहुत गर्व करते हैं। वे रियलिटी शो के दांव को जानते हैं और बिग बॉस 2020 उन्हें एक नई पहचान देगा।


5-सीरियल साथ निभाना साथिया की मूल गोपी बहू, इस बार बिग बॉस में, वह देश को यह बताने में सक्षम हो सकती है कि रसोइया कौन था। उनके पहले धारावाहिक का क्या वीडियो वायरल हुआ। जिया को अपनी असली पहचान दिखाने का एक नया मौका मिलता है। जिया धारावाहिक की बहू की छवि को तोड़कर बिग बॉस में एक नई पहचान बनाने की पूरी कोशिश करेगी।


6-बिग बॉस के घर में एक और सिखानी आ रही है और वह धारावाहिक की बहू भी है। यह जैस्मीन भसीन हैं जो सीरियल टशन ए इश्क से चर्चा में आई थीं। रश्मि तब देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिल से दिल में दिखाई दीं। सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस 13 में हावी रहे। इस बार जैस्मीन के पास यह जिम्मेदारी होगी। हाल ही में जैस्मीन नागिन, खतरों के खिलाड़ी और दिल हैप्पी है जी जैसे शो में दिखाई दीं।



7-निशांत मलकानी टीवी सीरियलों की दुनिया से हैं जो बिग बॉस में अपने खुद के किरदार को बंद करने वाले हैं। निशांत गुड्डन ने तुम ना होरे, मिले जब हम तुम और राम मिलाई जोड़ी जैसे शो किए हैं। कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया गया है। वास्तविक जीवन की तरह, वे काफी मृत हैं, लेकिन गुस्से में हैं। सुना है कि वे खाने के बहुत शौकीन हैं। पता नहीं कैसे वह बिग बॉस के घर के बारे में इस शौक को पूरा करेगी।



8-जहां बिग बॉस में टीवी सीरियल्स की बेटियां और बेटे हैं, वहीं एक सीरियल का विलेन भी होगा। ये हैं पवित्रा पुनिया जिन्होंने कई सीरियलों में वैम्प की भूमिका निभाई है। रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में, उन्होंने अपनी त्रुटिहीन शैली देखी है, वास्तविक जीवन में कुंद है और हमेशा अपने निजी जीवन के लिए चर्चा में है। यानी दिल्ली की ये जाटनी बिग बॉस में अच्छा तड़का लगाएगी।


9-टीवी अभिनेताओं की सूची में अगला नाम टीवी धारावाहिकों और वेब श्रृंखलाओं की दुनिया के लोकप्रिय अभिनेता एजाज खान का है। एकता कपूर के धारावाहिकों में कई किरदार निभाए। फिल्म को तनु वेड्स मनु से वाहवाही मिली। लेकिन उनकी असल जिंदगी हमेशा खबरों में रही। 40 को पार कर गया है, लेकिन अभी भी एक कुंवारी है। शायद बिग बॉस में कुंवारे सलमान ऐजाज की जोड़ी बना सकते हैं।


10-शहनाज गिल ने पिछले सीज़न में सभी का खूब मनोरंजन किया और सारा गुरपाल इस सीजन में पंजाब से आ रही हैं। सारा शहनाज़, जो कई पंजाबी फ़िल्मों और संगीत वीडियो में नज़र आ चुकी हैं, चुलबुली हैं लेकिन थोड़ी शहरी हैं। यह पंजाबी कुड़ी बिग बॉस के घर में मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करेगी।


11-बिग बॉस 2020 में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए निक्की तम्बोली ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। ये बोल्ड और कूल हैं और निक्की ने बिग बॉस देखने वालों को कैसे मंत्रमुग्ध करने के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है।


12-लव स्कूल, ऐस ऑफ स्पेस जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुके प्रतीक ने पिछले 3 सालों से बिग बॉस का नाम लिया हुआ है। दिल्ली का यह पंजाबी मुंडा एक फिटनेस ट्रेनर होने के साथ-साथ एक प्रेरक वक्ता भी है। यह बताया गया है कि प्रतीक और पवित्र वास्तविक जीवन युगल हैं। यानि कि बिग बॉस के घर में एक प्रेम कहानी देखने को मिलेगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER