जरा हटके / रेस्टोरेंट में दोस्तों का बिल बना 15 हजार रुपये, वेट्रेस को टिप में दे गए 3 लाख

Zoom News : Dec 17, 2020, 10:52 PM
विशेष | पेंसिल्वेनिया (Pennsylvania) के एक रेस्टोरेंट में लोगों के एक ग्रुप ने 205 डॉलर (15 हजार रुपये) के बिल पर टिप के रूप में 5,000 डॉलर (3।67 लाख रुपये) छोड़कर (Customers At Restaurant Leave $5,000 Tip On $205 Bill) शनिवार रात को अपनी वेट्रेस को हैरान कर दिया। सीबीएस फिल्ली के अनुसार, ग्राहकों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। वो रेस्टोरेंट के रेगलर कस्टमर हैं। कंट्री क्लब रेस्टोरेंट का नाम एन्थॉनी पाक्सन होलो है। कोरोनावायरस महामारी के चलते राज्य सरकार ने इंडोर डाइनिंग पर रोक लगा दी है। रोक लगने से पहले गोल्फर्स का ग्रुप आया और वेट्रेस गियाना डेंजेलो के लिए टिप छोड़ गया।

ग्राहकों को धन्यवाद देने के लिए रेस्टोरेंट ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा है, 'हमारे पास थैक्यू बोलने के अलावा कोई शब्द नहीं हैं।' इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। उन्होंने लिखा, '"यहाँ हमारे कर्मचारियों के लिए अविश्वसनीय समर्थन !! हमारे कर्मचारियों को छुट्टियां मनाने में मदद करने के लिए धन्यवाद।'

एक फेसबुक यूजर ने लिखा, 'आपने बहुत अच्छा काम किया, उसके लिए धन्यवाद। इस कठिन समय में, इस इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ है।' टिप को लेकर जियाना डिआंजेलो का कहना है कि वह हैरान हैं।

जियाना ने एबीसी न्यूज से कहा, 'मैं हर चीज से खुश हूं। जब मुझे 5 हजार डॉलर टिप दिए गए, तो मैं हैरान रह गई।  मैं उस पैसे को कॉलेज के लिए रख रही हूं और अन्य लोगों की मदद के लिए इसका इस्तेमाल करूंगी।' डेंजेलो नर्स बनने के लिए पढ़ाई कर रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER