अपराध / 'प्रेम प्रस्ताव' ठुकराने पर यूपी में 18 वर्षीय युवक ने की 40 वर्षीय महिला की हत्या

Zoom News : May 06, 2021, 02:27 PM
मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां दिनदहाड़े एक 40 वर्षीय महिला की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि महिला ने एक तरफा प्यार करने वाले युवक का प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र के जड़ौदा गांव का है. यहां रहने वाली 40 वर्षीय मुनेश देवी दिन में खेत में काम करने के लिए जा रही थी. तभी पड़ोसी युवक राहुल (18 वर्ष) ने बीच सड़क में उसे प्रपोज किया, लेकिन महिला ने मना कर दिया. इस बात से गुस्से में आये युवक ने तमंचे से महिला को गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने गांव से ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आरोपी के खिलाफ तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. अब आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. इस मामले पर सीओ खतौली आरके सिंह ने बताया कि दोनों एक ही पड़ोस के ही रहने वाले हैं. प्रारंभिक जांच-पड़ताल में मामला एकतरफा प्रेम-प्रसंग का लग रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER