करौली / युवती का अपहरण कर 3 लड़कों ने किया गैंगरेप, पीड़िता को कुएं में फेंका, ग्रामीणों ने निकाला

Zoom News : May 24, 2021, 04:12 PM
करौली। प्रदेश में एक बार फिर गैंगरेप (Gang-rape) की वारदातें बढ़ने लगी है। भरतपुर जिले में हाल ही में एक नाबालिग लड़की के साथ हुई गैंगरेप की वारदात के दूसरे दिन ही इसके समीपवर्ती करौली जिले में भी ऐसी ही खौफनाक वारदात सामने आई है। करौली के कैलादेवी थाना इलाके में तीन युवक एक लड़की का अपहरण (Kidnapp) करके उसे जंगलों में ले गये और वहां गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं आरोपी बाद में पीड़िता को एक कुएं में फेंककर फरार हो गये। वारदात के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

पुलिस के अनुसार वारदात शनिवार की बताई जा रही है। कैलादेवी इलाके के एक गांव की लड़की बकरियां चराने गई हुई थी। उसी दौरान गांव के तीन लड़के उसे उठाकर ले जंगलों में ले गए और उससे गैंगरेप किया। इसके बाद उसे एक कुएं में फेंक दिया गया। कुएं में बरसाती पानी भरा हुआ था। वहीं शाम तक बालिका के घर नहीं पहुंचने पर परिजन उसे तलाशते रहे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। जबकि पीड़िता रातभर अर्ध बिहोशी की हालत में कुएं में ही पड़ी रही।

रविवार को सुबह कुएं से पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला। बाद में पीड़िता ने जब आपबीती बताई तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात की जानकारी ली। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा लिया है। आरोपियों के खिलाफ महिला पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। उल्लेखनीय है कि इस वारदात से एक दिन पहले 21 मई को भरतपुर के कामां इलाके में दो लोग घर में सो रही लड़की को रात को उठाकर ले गये थे और बाद में उससे गैंगरेप किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER