राजस्थान / ट्रिपल राइडिंग के लिए जुर्माना लगने के 1 घंटे बाद राजस्थान में 3 मज़दूरों की हादसे में मौत

Zoom News : Apr 12, 2021, 09:09 PM
बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिला मुख्यालय से कुछ ही किलोमीटर दूर रात करीब 8:00 बजे के आसपास दर्दनाक हादसा हुआ. दुर्घटना में तीन बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. बाइक चलाने वालों ने हेलमेट भी पहन रखा था. तीनों बाइक से अपने गांव जा रहे थे. अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

तीन बाइक सवारों का हादसे से कुछ ही देर पहले पुलिस ने चलाना काटा था. बाड़मेर से अहमदाबाद सड़क मार्ग पर जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर मृतक मोटाराम, हनुमाना राम, जबराराम बाइक पर सवार होकर अपने गांव बाछड़ाऊ जा रहे थे. इसी दौरान रात 8:00 बजे बाइक से सड़क हादसा हो गया. आनन-फानन में वहां से एंबुलेंस से जिले के मेडिकल अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर तीनों को मृत घोषित कर दिया गया. बाइक चलाने वाले व्यक्ति ने हेलमेट पहना हुआ था लेकिन उसके बावजूद जान नहीं बच पाई.

पुलिस के अनुसार अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है. घटना की जानकारी मिलते ही तीनों को पहले अस्पताल लाया गया जहां पर मृत घोषित करने के बाद मौका मुआयना किया जा रहा है. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि हादसा बाइक स्लिप होने से या किसी वाहन की टक्कर से हुआ है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER