राजस्थान / राजस्थान में सेना की जिप्‍सी पलटने के बाद उसमें आग लगने से 3 सैनिकों की मौत, 5 घायल

Zoom News : Mar 25, 2021, 03:44 PM
गंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में आज गुरुवार तड़के एक सड़क हादसे में सेना के तीन सैनिकों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए. पुलिस के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जब सैनिकों की जिप्सी पलट गयी और उसमें आग लग गई. सीएम अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख जताया है.

सेना के अधिकारी ने बताया कि श्रीगंगानगर जिले में आर्मी की जिप्‍सी कार पलट जाने से तीन सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई, पांच जवान घायल हो गए. यह हादसा श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ के गोपालसर में हुआ है.

राजियासर पुलिस थाने के प्रभारी विक्रम तिवारी ने बताया कि बृहस्पतिवार तड़के सेना की जिप्सी पलट गई और उसमें आग लग गयी, वाहन सवार पांच सैनिक तो किसी तरह बाहर आ गए, लेकिन तीन उसमें फंस गए और उनकी मौत हो गई. घायलों जवानों को को निकटवर्ती अस्पताल में ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दुख जाते हुए कहा है, ” श्री गंगानगर के सूरतगढ़, में एक दुर्घटना के बारे में जानकर दुखी हू, जिसमें सेना के तीन जवानों की जान चली गई और पांच घायल हो गए हैं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना. इस कठिन समय में उन्हें ताकत मिल सके. उन घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER