Chandrashekhar Azad Ravan / भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण पर हमला करने वाले 4 आरोपी हुए गिरफ्तार

Zoom News : Jul 01, 2023, 05:40 PM
Chandrashekhar Azad Ravan: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमला करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अंबाला कोर्ट में सरेंडर की तैयारी कर रहे हमलावरों को पुलिस ने अंबाला से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए हमलावरों में तीन देवबंद के ग्राम रणखंडी के निवासी बताए जा रहे हैं. सहारनपुर के एसएसपी डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि भीम आर्मी नेता चन्द्रशेखर आज़ाद पर हमले मामले में चार आरोपियों को हरियाणा के अंबाला से गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को पुलिस हिरासत में हारनपुर लाया जा रहा है.

बता दें कि भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने उत्तर प्रदेश के देवबंद में बीते बुधवार शाम को फायरिंग कर दी थी. हालांकि, इस हमले में चंद्रशेखर बाल-बाल बच गए थे.गोली उनको छूते हुए निकल गई थी. पुलिस ने तब इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी.

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमला तब हुआ, जब वह दिल्ली से सहारनपुर की ओर अपनी गाड़ी से देवबंद जा रहे थे. देवबंद में वह अपने एक सहयोगी से मिलने वाले थे. इसी बीच हमलावर आए और चंद्रशेखर की गाड़ी पर हमला बोलते हुए फायरिंग कर दी.इस हमले में चंद्रशेखर की गाड़ी के शीशे टूट गए. साथ ही वाहन पर गोलियों के निशान भी देखे गए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER