Bollywood / अनुपम खेर के घर में मां, भाई, भाभी समेत 4 लोग कोरोना पॉजिटिव, बोले- मां को नहीं लग रही थी भूख

Zoom News : Jul 12, 2020, 12:17 PM

मुंबई. कोरोना वायरस के कहर से इन दिनों पूरा देश जूझ रहा है. वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन को कोरोना होने की खबर के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) के घर से चौंकाने वाली खबर आ रही है. उनकी मां (Mother) दुलारी और भाई (Brither) राजू समेत घर में कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. इनमें राजू की बेटी यानी अनुपम खेर की भतीजी भी शामिल है. इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने साझा की है. उन्होंने बताया है कि सभी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.


अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस पूरे मामले की जानकारी दी है. इस पोस्ट में अनुपम खेर का एक वीडियो भी है. इस वीडियो में वो बता रहे हैं कि 'पिछले कुछ दिनों से मेरी मां को भूख नहीं लग रही थी, कुछ भी नहीं खा रही थीं, वो सोती रहती थीं तो हमने डॉक्टर के कहने पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ तो उन्हें माइल्ड कोरोना निकला. मेरे भाई ने भी टेस्ट करवाया, वो भी पॉजिटिव निकले. इसके बाद मेरी भाभी और भतीजे-भतीजी का भी टेस्ट हुई जिसमें भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए'.


अनुपम खेर ने बताया कि 'मैंने भी अपना टेस्ट करवाया जिसमें वो निगेटिव पाए गए. भाई की फैमिली में भतीजे को छोड़ कर सभी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. जबकि मेरे भाई और उसकी फैमिली ने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है'. उन्होंने अपने वीडियो में अस्पताल स्टाफ और बीएमसी के काम की तारीफ की है.


उन्होंने इस वीडियो में सभी से अपील की है कि अगर आपके घर में माता-पिता या किसी को भी भूख नहीं लग रही है तो एक बार उनका टेस्ट जरूर करवा लीजिए. हम लोग काफी दिनों तक इस बात को लेकर परेशान रहे कि उन्हें भूख क्यों नहीं लग रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER