Crime / एक व्यक्ति पर 4 बलात्कार के केस दर्ज, एक ही परिवार की चार औरतो को बनाया हवस का शिकार

Zoom News : Jan 25, 2021, 04:07 PM
राजस्थान के दौसा से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति पर एक या दो नहीं बल्कि 4 बलात्कार के मामले दर्ज किए गए हैं। इस मामले में आश्चर्यजनक बात यह है कि ये चारों बलात्कार पीड़ित एक ही परिवार से हैं। शख्स ने एक के बाद एक चार महिलाओं को फंसाकर उनके साथ बलात्कार किया।बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला दौसा के सूर्य मंदिर के पीछे के इलाके की हैं। थाने के बंद में ढाबा चलाने वाले विष्णु गुर्जर ने इन महिलाओं के साथ बलात्कार किया। दरअसल, आरोपी विष्णु गुर्जर पिछले 1 साल से एक महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहा था।

वहीं, जब महिला को पता चला कि आरोपी अब उसकी छोटी बहनों और बेटी पर भी गलत नजर डाल रहा है, तो उसने महिला थाने में मामला दर्ज कराया। महिला द्वारा अपना मामला दर्ज किए जाने के बाद, उसकी दो छोटी बहनों और बेटी ने भी अपनी दबी आवाज दी और बलात्कार की बात कही।

 21 जनवरी को महिला ने आरोपी विष्णु गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं, महिला की नाबालिग बहन ने भी उसी दिन आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। 23 जनवरी को महिला की तीसरी बहन ने एक बार फिर आरोपी विष्णु गुर्जर के खिलाफ महिला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। इसके बाद, 24 जनवरी को, आज, महिला की बेटी ने भी आरोपी विष्णु गुर्जर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया।

पीड़ित महिलाओं का कहना है कि इस दिल दहला देने वाली महिला ने सबसे पहले महिलाओं के इस घर में अपना जीवन बढ़ाया और उसके बाद घर की सभी महिलाएं अपनी हवस का शिकार बनीं। अब इस बलात्कार श्रृंखला मामले में महिला पुलिस स्टेशन में चार मामले दर्ज किए गए हैं। अब इस मामले की जांच सत्यनारायण यादव, सीओ, एससी-एसटी सेल, दौसा कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER