विशेष / 70 साल के बुजुर्ग को हुआ बैडम‍िंटन स्टार पीवी स‍िंधु से प्यार, करना चाहते है शादी

AajTak : Sep 18, 2019, 02:52 PM

यह कोई मजाक नहीं बल्क‍ि गंभीर बात है क‍ि एक 70 साल के बुजुर्ग 24 साल की लड़की से शादी करना चाहते हैं. इसके ल‍िए वह कलेक्ट्रेट कार्यालय में याच‍िका लेकर भी पहुंच गए. 24 साल की वह कोई आम लड़की नहीं बल्क‍ि बैडम‍िंटन स्टार पीवी स‍िंधु है.

तम‍िलनाडु के रामनाथपुरम ज‍िले में रहने वाले 70 साल के मलयसामी ने ज‍िला कलेक्ट्रट कार्यालय में एक याच‍िका दी है. याच‍िका में कहा गया है क‍ि वह बैडम‍िंटन स्टार पीवी स‍िंधु से शादी करना चाहते हैं.

मलयसामी ने यहां तक कहा क‍ि यद‍ि कलेक्ट्रेट कार्यालय ने इसके ल‍िए जरूरी इंतजाम नहीं क‍िए तो वह पीवी स‍िंधु का अपहरण कर लेंगे. कलेक्ट्रेट पहुंचे मलयसामी ने बैडम‍िंटन की स्वर्ण पदक व‍िजेदा पीवी स‍िंधु और खुद की फोटो के साथ एक आवेदन द‍िया है. उस आवेदन में कहा गया क‍ि उसकी रुच‍ि पीवी स‍िंधु से शादी करने की है.

यह घटना जिला कलेक्टर द्वारा आयोजित साप्ताहिक बैठकों के दौरान हुई जहां आम जनता आ सकती है. यहां जनता अपनी याचिकाएं, शिकायतें आदि दे सकती है.

मलयसामी ने यह भी कहा कि जब वह सिर्फ 16 साल की थी, तब से वह स‍िंधु से प्रभाव‍ित हैं. बुजुर्ग ने कहा कि वह सिंधु के करियर से बेहद प्रभावित हैं और अब वह उसे अपना जीवन साथी बनाना चाहते हैं.