Sports / पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का 7 वां खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव

Zoom News : Nov 28, 2020, 01:57 PM
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का एक और सदस्य, जो न्यूजीलैंड दौरे पर गया था, कोरोना पॉजिटिव हो गया है और उसे अपने 6 साथियों के साथ आराम से रहना होगा। न्यूजीलैंड के नियमों के अनुसार, अलगाव तीसरे और 12 वें दिन आयोजित किया जाता है। पाकिस्तान की 53 सदस्यीय टीम के 6 सदस्य मंगलवार को सकारात्मक पाए गए, जब टीम पाकिस्तान से न्यूजीलैंड पहुंची। 7 वें सदस्य को शुक्रवार को सकारात्मक पाया गया, जब खिलाड़ियों और अधिकारियों को 14-दिन के अनिवार्य अलगाव के दौरान फिर से जांच की गई।

न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान में कहा, 'पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक और सदस्य जांच के दौरान सकारात्मक पाया गया है। 6 सदस्य पहले से ही सकारात्मक हैं। अन्य सभी के परिणाम नकारात्मक रहे हैं। '

पाकिस्तानी टीम को पहले ही स्वास्थ्य प्रोटोकॉल तोड़ने की अंतिम चेतावनी मिल चुकी है। मंत्रालय ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि खिलाड़ी क्राइस्टचर्च होटल में एक साथ डिनर कर रहे थे और लॉबी में घूम रहे थे।

अलगाव के पहले तीन दिनों के लिए खिलाड़ियों और टीम प्रबंधन को अपने होटल के कमरों में रहना पड़ता था। न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ। एशले ब्लूमफील्ड ने कहा, 'लोग अपने कमरों में रहने के बजाय होटल में घूमते, बातचीत करते और साथ खाना खाते पाए गए। उनमें से किसी ने भी मास्क नहीं पहना था। '

अगर टीम तब स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का उल्लंघन करती है तो उसे न्यूजीलैंड से निष्कासित किया जा सकता है। पाकिस्तान को 18 दिसंबर से ऑकलैंड में 3 टी 20 और 2 टेस्ट सीरीज खेलनी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER