गुजरात / एक शख्स ने अपनी पत्नी को महज इसलिए छोड़ दिया, क्योंकी वो स्लिम और गोरी नहीं थी

Zoom News : Mar 17, 2021, 04:02 PM
गुजरात के अहमदाबाद में, एक आदमी ने अपनी पत्नी को केवल इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वह कथित रूप से मोटी, अशांत और बदसूरत था। मामला उस गांव से संबंधित है जहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह सफेद, पतली और सुंदर नहीं है, इसलिए उसके पति ने उसे छोड़ दिया।

23 वर्षीय महिला शनिवार को पुलिस स्टेशन पहुंची और कहा कि उसके पति ने उसे हराया और छोड़ दिया क्योंकि वह मोटी, काला और बदसूरत है। पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के मुताबिक, युवा महिला का विवाह 2008 में था। महिला ने कहा कि उसके पति और ससुराल वालों ने शादी से उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया।

पीड़ित ने कहा कि विवाह के एक महीने बाद, उसके पति और ससुराल वालों ने उनके और उसके माता-पिता से दहेज की मांग शुरू कर दी। ससुराल वालों के बाद उनके माता-पिता उन्हें पैसे देने में असमर्थ थे, ससुराल वालों और पति ने उन्हें छोटी चीजों पर हरा दिया।

महिला ने कहा, "मेरे पति को यह तंग करने के लिए इस्तेमाल किया जाता था कि मैं काला, मोटा और बदसूरत हूं। वह मुझे बताता था कि उसकी प्रेमिका सुंदर, दुबला और सफेद थी। जब भी मैंने विरोध किया, उसने मुझे मार डाला और यहां तक ​​कि उसके परिवार के सदस्यों ने भी उसे बताया था मुझे मारो।

पीड़ित ने अपनी प्राथमिकी में कहा, अपने पति और ससुरालों को आजादी के रूप में विश्वास करना कि वह कभी भी बेटे को उधार लेने में सक्षम नहीं होगी। "वे मुझे एक लड़के को जन्म देने के लिए दबाव डालते थे और अगर मैं उस लड़की को जन्म देता हूं तो मुझे गंभीर परिणाम भुगतना पड़ता है।" पीड़ित ने कहा कि पति को अच्छा खाना नहीं बनाया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER