बॉलीवुड / अंबानी परिवार में आया नया मेहमान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Vikrant Shekhawat : Dec 10, 2020, 10:10 PM
बॉलीवुड | दिग्गज भारतीय बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी दादा बन गए हैं और अब अपने पोते के साथ उनकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर आ गई है। राज्यसभा सदस्य और इंडस्ट्रियलिस्ट परिमल नाथवानी ने मुकेश अंबानी की अपने पोते के साथ पहली तस्वीर ट्वीट की है और पूरे अंबानी परिवार को बधाई दी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "बेबी बॉय के जन्म पर श्लोका और आकाश अंबानी को शुभकामनाएं। मैं श्री मुकेशभाई, नीता भाभी और पूरे अंबानी परिवार को भी परिवार के नए सदस्य के आगमन पर शुभकामनाएं देता हूं।"

उन्होंने लिखा, "ये वाकई फिर मिलकर जश्न मनाने का दिन है। बच्चे को बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद।" मालूम हो कि मुकेश अंबानी के दादा बनने की खबर तो पहले ही आ गई थी लेकिन दोनों की साथ में अब पहली तस्वीर सामने आई है।

फोटो में मुकेश अंबानी अपने पोते को गोद में उठाए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। बता दें कि श्लोका ने आज यानी 10 दिसम्बर को बेटे को जन्म दिया। बच्चे के आगमन से अंबानी परिवार बेहद खुश है।

आकाश और श्लोका ने साल 2019 के मार्च में शादी की थी। बेटे के आगमन के लिए आकाश और श्लोका को पूरे दिन बधाईयां मिलती रही हैं।

अंबानी परिवार के प्रवक्ता द्वारा जारी बयान में बताया गया है कि भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से श्लोका और आकाश अंबानी आज मुंबई में एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। नीता और मुकेश अंबानी पहली बार दादा-दादी बनने से बेहद खुश हैं। 

बयान में आगे कहा गया कि धीरुभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के पर-पोते का स्वागत खुशी से किया गया है। मां और बच्चा ठीक हैं। इस नए सदस्य के आगमन से मेहता और अंबानी परिवार में अपार खुशी का माहौल है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER