क्राइम / शादी की पहली सालगिरह पर खुशबू को दर्दनाक तोहफा, कहा- इससे अच्छा जानवर से शादी हो जाती

asianet news : Jan 29, 2020, 11:57 AM
मंडी (हिमाचल) | अपनी शादी की पहली सालगिरह का हर महिला को बड़ा बेसब्री से इंतजार होता है। लेकिन हिमाचल में एक पति ने अपनी एनिवर्सरी पर पत्नी को ऐसा खौफनाक दर्द दिया है कि वह जिंदगीभर नहीं भूल पाएगी। हालांकि पुलिस ने आरोपी पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है।

मां के सामने पति ने पत्नी को जानवरों की तरह पीटा

दरअसल, 26 जनवरी, 2020 को जब खुशबू और चिरंजी की शादी की सालगिरह थी। इसी दिन पति ने पत्नी को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसके शरीर पर बड़े-बड़े घाव दिखने लगे। हर तरफ गहरे जख्म और खून दिख रहा था। महिला दया की भीख मांगती रही मत मारो-छोड़ दो। लेकिन दरिंदा जानवर की तरह पीटता ही गया। इतना ही नही युवक साथ उसकी मां ने भी दिया। आरोपी ने अपनी मां इंद्रा देवी के साथ मिलकर क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। पहले तो युवती के मुंह पर टेप चिपकाया फिर बरवाते रहे कहर। हर कोई यह कह रहा है कि यह पति के नाम पर कलंक है। 

महिला ने वीडियो में पति की क्रूरता की पूरी दास्तां की बयां

पिटाई के बाद महिला के नीले पड़े बदन का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। जिसको देखकर हर किसी का दिल दहल सकता है। इस वीडियो के जरिए पत्नी अपने पति की क्रूरता की पूरी दास्तां बयां की गई है। वह सरकार और प्रशासन से न्याय की अपील भी कर रही है।

पति शादी के दूसरे दिन से करने लगा था जुल्म

जानकारी के अनुसार,  खुशबू की पिछली साल 26 जनवरी, 2019 को पनारसा के रहने वाले चिरंजी के साथ शादी हुई थी। लेकिन दूसरे दिन से ही पति और ससुरालवालों ने उसपर जुल्म करना शुरू कर दिया। आए दिन उसके साथ ताने और मारपीट करने लगे। कई बार उसको  मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया। महिला के माता-पिता ने इसकी शिकायत पुलिस पहले भी की। लेकिन पुलिस ने ससुरालवालों को समझौता करवाकर वापस भेज दिया। 

पुलिस अफसरों ने देखा महिला के दर्द का वीडियो

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि हमने फेसबुक पर महिला के साथ हुए अत्याचार का वीडियो देखा है। उसके शरीर पर निशानों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसको कितनी बेरहमी से पीटा गया होगा।  महिला के मायके वालों की शिकायत पर ससुराल पक्ष पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER