Viral News / कोरोना टेंशन से मुक्ति के लिए शख्स ने अपनाया अनोखा तरीका, एक साल से झील में लगा रहा छलांग

Zoom News : Jun 13, 2021, 04:08 PM
Delhi: कोरोना महमारी के इस दौर में लोग तनाव से राहत पाने के लिए तरह-तरह का काम करते हैं लेकिन एक शख्स ने जो किया वो जानकार आप हैरान रह जाएंगे। टेंशन से मुक्ति पाने के लिए शिकागो का एक शख्स बीते एक साल से रोज झील में छलांग लगा रहा है शिकागो में पेशे से बस चालक डैन ओकॉनर ने शनिवार को लगातार 365वें दिन मिशिगन झील में छलांग लगाई। उन्होंने कहा कि तनाव दूर करने के लिए पिछले साल शहर के नॉर्थ साइड पर मोंट्रोस हार्बर के झील में कूदना शुरू किया था।

तीन बच्चों के पिता ओकॉनर ने कहा, “महामारी के दौरान उसे बहुत तनाव हो रहा था और चुनावी साल होने की वजह से बहुत शोर हो रहा था। मुझे इससे शांति चाहिए थी जिसके के लिए  मैंने ऐसा किया क्योंकि पानी के अंदर मैं शांत महसूस करता था

सर्दियों में झील के जम जाने की वजह से उसमें कूदने पर दिक्कत होने पर ओकॉनर ने उसमें छेद कर दिया। उन्होंने कहा बर्फ जम जाने की वजह से कि जब वह झील में छलांग लगाने के बाद घर पहुंचे, तो उन्हें अपने शरीर पर लगभग 20 खरोंचें आई थी।

उन्होंने बताया कि, "लोगों ने मुझसे पूछना शुरू कर दिया कि इससे क्या फायदा हो रहा है और वे कैसे इसका समर्थन कर सकते हैं। जब मैंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करना शुरू किया तो लोगों का मुझे समर्थन मिला और लोग तारीफ करने लगे। उन्होंने झील में कूदने से मेरा दिन बन जाता है। यह देखकर अच्छा लगता है। ओकॉनर ने कहा शनिवार का दिन मेरे लिए विशेष था क्योंकि इसे करते हुए एक साल पूरे हो गए थे।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER