हैदराबाद / पैकेज्ड शराब की बोतल में पानी मिला रहे दो व्यक्ती का एक वीडियो वायरल, देखे

Zoom News : Nov 07, 2020, 08:45 AM
हैदराबाद में पैकेज्ड शराब में पानी मिलाने का एक वीडियो वायरल हुआ है। दो मिनट के इस लंबे वीडियो में दो लोगों को शराब की बोतलें खोलते और उसमें पानी मिलाते देखा जा सकता है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि बोतलें फिर से बिक्री के लिए थीं या नहीं। हालाँकि, इस वीडियो के आने के बाद, बाजार में उपलब्ध शराब की गुणवत्ता पर कई सवाल उठ रहे हैं।

शराब की बोतल में पानी मिला रहे थे

वीडियो में एक डीसीएम वैन के केबिन के अंदर दो लोग बैठे हैं। और शराब की बोतलों को खोलते हुए दिखाई देते हैं। पैक्ड बोतलों को एक कार्टन से बाहर निकाला जा रहा था और इस तरह से खोला गया था कि सील से छेड़छाड़ न हो। खाकी शर्ट पहने एक व्यक्ति ने बोतल से एक चौथाई शराब निकाली और उसे पानी से बदल दिया। फिर उसने शराब की बोतल को फिर से पैक किया और वापस कार्टन में रख दिया।

दोनों आरोपी गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद, आबकारी विभाग ने इस घटना का संज्ञान लिया। जिला निषेध आबकारी अधिकारी के निर्देश पर रेड्डी पोयना साई और डी। बाबू गौड़ पर शिकंजा कसा गया जिन्होंने शराब की मिलावट की। आबकारी अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार, "कोई भी व्यक्ति एक कार में निर्धारित मात्रा से अधिक शराब नहीं ले सकता है और शराब के साथ मिलावट या छेड़छाड़ नहीं कर सकता है। तेलंगाना उत्पाद शुल्क अधिनियम, 1968 के प्रावधान के तहत, ऐसी गतिविधियों को निषिद्ध और माना जाता है। अपराध।

घटना चारमीनार के पास हुई। 5 नवंबर को दोनों आरोपियों को चारमीनार पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसके पास से रॉयल स्टैग की 24 मिलावटी बोतलें मिलीं। आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER