राज्य / आंध्र प्रदेश की महिला ने पुरुष बनकर सेक्स टॉय से किया नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण

NavBharat Times : Nov 10, 2019, 04:55 PM
विजयवाड़ा | आंध्र प्रदेश में पत्नी पर यौन शोषण के आरोप को लेकर पुलिस पूछताछ के दौरान एक शख्स ने तीन मंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी। मृतक की पत्नी पर सेक्स टॉय का इस्तेमाल करके नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का आरोप था। पुलिस इसी सिलसिले में उससे पूछताछ कर रही थी, तभी वह तीन मंजिला इमारत से नीचे कूद गया।

17 वर्षीय लड़की ने प्रकासम जिले के एसपी कार्यालय में शिकायत की कि कृष्ण किशोर रेड्डी नाम के एक शख्स ने उसका यौन शोषण किया है। इसके बाद एसपी सिद्धार्थ कौशल ने मामले की जांच के आदेश दिए। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि आरोपी कृष्ण किशोर वास्तव में पुरुष नहीं, एक महिला है। उसने अपने बाल छोटे करा लिए थे और पुरुष का वेश बनाकर नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करती थी।

सेक्स टॉयज से भरा बैग बरामद

इसके बाद पुलिस ने मामले के मद्देनजर ओंगोले के एक घर में छापा मारा। यहां पुलिस की टीम ने सेक्स टॉयज से भरा एक बड़ा बैग बरामद किया। इस दौरान आरोपी महिला के पति से पुलिस शुक्रवार को पूछताछ कर ही रही थी कि वह सीढ़ियों से भागते हुए तीसरे मंजिल पर पहुंच गया और छलांग लगा दी। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक आरोपी महिला का तीसरा पति था।

पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज

ओंगोले के डीएसपी बी रवि चंद्रा ने बताया कि आरोपी महिला नाबालिग लड़कियों से दोस्ती करती थी। इसके बाद लालच देकर या फिर जबरन उन्हें अंतरंग संबंध बनाने को मजबूर करती थी। पुलिस ने 32 वर्षीय आरोपी महिला के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER